गंभीर चोटों के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुए सिंगर AP ढिल्लन
गंभीर चोटों के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुए सिंगर AP ढिल्लन
Share:

फेमस सिंगर और रैपर एपी ढिल्लन से जुड़ी शॉकिंग खबर सुनने के लिए मिली है. AP ढिल्लन को गंभीर चोटें लगी हुई है, इसके उपरांत उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा चुका है. AP ढिल्लन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी साझा करके फैंस को अपनी इंजरी की दुखद खबर दे दी है. सिंगर और रैपर एपी ढिल्लन अपनी पोस्ट में अस्पताल के बेड पर घायल हालत में लेटे हुए दिखाई नजर आ रहे है. AP ढिल्लन को इस हालत में देखकर उनके तमाम फैंस परेशान हो रहे हैं और अपने फेवरेट सिंगर की सलामती की दुआएं भी मांग रहे है. 

एपी ढिल्लन को कैसे आई इंजरी?: एपी ढिल्लन जख्सी कैसे हुए? उन्हें इतनी चोटें कैसे आई सिंगर ने इस बारे में कोई सूचना नहीं मिली. हालांकि, अपनी पोस्ट में उन्होंने सिर्फ इतना कहा है कि इंटरनेशनल टूर के बीच उन्हें इंजरी आई है, इसका कारण से LA में उनके कॉन्सर्ट कैंसिल हो चुका है. AP ढिल्लन ने अपनी पोस्ट में लिखा- कैलिफोर्निया में मेरे सभी फैंस को ये बताने में दिल टूट रहा है कि SF और LA में मेरे शोज पोस्टपोन किए जा रहे हैं, क्योंकि टूर के दौरान मैं अचानक जख्मी हो गया हूं. मैं ठीक हूं. मैं जल्द ही पूरी तरह से रिकवर हो जाऊंगा. हालांकि, मैं इस समय परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा. मैं आप सभी से जल्द मिलने के लिए बेकरार हूं और मेरी वजह से आपको किसी भी तरह की परेशानी हुई हो तो उसके लिए मैं माफी मांगता हूं. कुछ ही हफ्तों में आपसे मिलूंगा. आपके टिकट्स नए शेड्यूल किए गए शोज के लिए वैलिड होने वाले है. 

फैंस के दिल पर राज करते हैं एपी ढिल्लन: एपी ढिल्लन के बारें में बात की जाए तो उनके गानों के लिए फैंस की दीवानगी 7वें आसमान पर बनी रहती है. एपी ढिल्लन की बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. उनके शोज विश्वभर में बहुत पॉपुलर हैं. कई सेलेब्स भी एपी ढिल्लन के कॉन्सर्ट्स को एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए. उनके गाने चार्टबीट पर टॉप में बने रहते हैं.  एपी ढिल्लन की पोस्ट ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है. फैंस सिंगर के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ भी कर रहे है. 

आखिर कैसे मौत के बाद उसी परिवार में हुआ लड़कियों का पुनर्जन्म, लोगों के होश उड़ा रही ये सच्ची घटना

Video: गुरु संग नाचते नजर आईं शहनाज गिल, लोगों ने केमेस्ट्री देख कहा- 'वाह-वाह'

दुनियाभर की मोह माया छोड़ बीच लाइफ एंजॉय करने मालदीव पहुंचीं रकुल प्रीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -