आज अमित शाह से मिलेंगे सिद्धू मूसेवाला के परिजन, गृह मंत्री से करने वाले हैं ये मांग
आज अमित शाह से मिलेंगे सिद्धू मूसेवाला के परिजन, गृह मंत्री से करने वाले हैं ये मांग
Share:

चंडीगढ़: कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के परिवार वाले इंसाफ और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आज चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे. सिद्धू के परिजन अमित शाह से मिलने के लिए मानसा से रवाना हो गए हैं. चंडीगढ़ में मुलाकात कर वे दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे. बता दें कि शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बाद में मूसेवाला के घर पहुंचे और गायक के पिता से उन्होंने मुलाकात की थी.

AAP नेता गगनदीप धालीवाल ने बताया कि मुसेवाला के पिता ने गाँव में स्टेडियम और कैंसर अस्पताल बनाने की मांग की है, जिसे सरकार ने स्वीकार कर लिया है. इसके साथ-साथ सीएम मान ने माता-पिता को मुसेवाला के कातिलों को जल्द से जल्द अरेस्ट करने का भरोसा दिया है. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार सोनीपत से भी जुड़ रहे हैं. मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हुई बोलेरो गाड़ी फतेहाबाद के एक ट्रोल पंप पर CCTV में कैद हुई है. बोलेरो में सोनीपत के दो शूटरों के मौजूद होने की बात सामने आ रही है, जिसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई है.

पंजाब पुलिस ने खरखौदा के गांव गढ़ी सिसाना में छापेमारी भी की है, हालांकि सोनीपत पुलिस इसे लेकर कुछ भी कहने से बच रही है. बता दें कि पंजाब में 29 मई की शाम को सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से छलनी दिया गया था. सिद्धू मूसेवाला की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आते ही सोनीपत का भी नाम सामने आने लगा था. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुख्यात सदस्य काला जठेड़ी, राजू बसौदी और अक्षय पलड़ा सोनीपत के ही रहने वाले हैं. उसके आधार पर पंजाब पुलिस के साथ ही सोनीपत पुलिस भी सतर्क हो गई थी. 

ग़ाज़ियाबाद में दस्तक दे चुका है Monkeypox ? 5 वर्षीय बच्ची में दिखे लक्षण, शरीर में हो रही खुजली और...

कानपुर: जुमे की नमाज़ के बाद अचानक भड़की हिंसा, पुलिस को कट्टरपंथी संगठन PFI पर शक

राजस्थान: LDC पेपर हुआ लीक, तो हाई कोर्ट ने रद्द की एग्जाम..., आरोपी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -