परिवारवालों को दिया गया सिद्धू का शव....पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार
परिवारवालों को दिया गया सिद्धू का शव....पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु 2022 की सबसे शॉकिंग खबर है। 29 मई वो काला दिन साबित हुआ जिस दिन पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री ने एक होनहार टैलेंट को भी खो दिया है।।। एक मां ने अपने 28 वर्ष के नौजवान बेटे को अलविदा बोल दिया है। सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु ने उनके करीबियों और फैंस को तगड़ा झटका भी दे डाला है। आज यानी 31 मई को सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया जाने वाला है।

सिद्धू मूसेवाला के सोशल मीडिया पेज पर इस बात की सूचना दी गई है। सिंगर का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मूसा में दोपहर 12 बजे किया जाएगा। सिद्धू मूसेवाला को हमेशा के लिए अंतिम विदाई दी जाने वाली है। ये पल उनके चाहने वालों के लिए बड़ा सेटबैक है। इस मोमेंट से गुजरना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं कहा जा रहा है। सिद्धू मूसेवाला के अंतिम दर्शन के लिए लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। 

परिवार को सौंपा गया सिंगर का पार्थिव शव: सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर उनके परिजनों के हाथों सौपा जा चुका है। सिंगर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मनसा सिविल हॉस्पिटल में रखा जा चुका है। 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की बर्बर कत्ल किया गया था।

सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर लोगों का जमावड़ा: सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव मूसा से उनके घर के बाहर की फोटोज सामने आई हैं। घर के बाहर लोगों का जमावड़ा लग गया है। सभी अपने चहेते सिंगर के अंतिम दर्शन करने के इंतजार में हैं।

करण की पार्टी में अजीबोगरीब ड्रेस पहन पहुंची नेशनल क्रश, ट्रोलर्स ने किया ट्रोल

कॉफी विद करण 7 में नज़र आएँगे विजय देवरकोंडा, अभिनेता खोलेंगे कई राज

लाइव कॉन्सर्ट में अचानक बेहोश हो कर गिरा सिंगर, गाते- गाते हो गई मौत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -