लाइव कॉन्सर्ट में अचानक बेहोश हो कर गिरा सिंगर, गाते- गाते हो गई मौत...
लाइव कॉन्सर्ट में अचानक बेहोश हो कर गिरा सिंगर, गाते- गाते हो गई मौत...
Share:

मलयालम संगीत के लोकप्रिय चेहरा और वयोवृद्ध गायक एडवा बशीर ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है।  78 साल के गायक का स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस के दौरान ही जान चली गई। केरल के अलाप्पुझा में ब्लू डायमंड ऑर्केस्ट्रा मंडली के स्वर्ण जयंती के अवसर पर वो एक कार्यक्रम का भाग बने थे। इसी बीच वो गाते हुए मंच पर गिर पड़े। गिरने के उपरांत उन्हें चेरथला के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई। वह तिरुवनंतपुरम में एडवा के मूल निवासी हैं।

ये घटना रात साढ़े 9 बजे की है। वो इस कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के तौर पर जा चुके है। उन्होंने स्टेज पर येसुदास का गीत- माना हो तुम बहुत हसीन बताया गया है। गीत समाप्त होते ही वो बेहोश हो कर गिर गई। तुरंत इस कार्यक्रम को बंद किया जा चुका है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल होने लगा है।

तिरुवनंतपुरम के एडवा में जन्मे बशीर ने कई फिल्मी गाने गए चुके है, लेकिन उन्हें उनके स्टेज परफॉर्मेंस के लिए भी पहचाने जाते है। उन्होंने स्वाति थिरुनल संगीत अकादमी से संगीत में शैक्षणिक डिग्री ली थी। 1972 में, उन्होंने कोल्लम संगीतालय गणमेला मंडली का गठन किया था। बशीर ने येसुदास और रफी के गीतों को सुनकर अपनी ट्रेनिंग शुरू की। उन्होंने स्कूल और कॉलेज में कई पुरस्कार जीते।  शीर और उनके दोस्तों ने ऑल केरल म्यूजिशियन एंड टेक्नीशियन एसोसिएशन की शुरुआत भी हो चुकी है। वो लंबे समय तक एसोसिएशन के अध्यक्ष रहे। उन्होंने फिल्म उद्योग में ‘वीना वायिकुम’ गाने से डेब्यू कर लिया है।

 

9 जून को शादी करने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश

'शादी को 8 साल… फिर भी नहीं बना शारीरक संबंध' कोर्ट पंहुचा उड़िया कलाकरों का केस

फैंस के लिए बड़ी खबर, कमल हासन ने बताया कब शुरू होगी इंडियन 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -