बिग बॉस ओटीटी में धमाल मचाने पहुंचेंगे सिडनाज़, सामने आया नया प्रोमो
बिग बॉस ओटीटी में धमाल मचाने पहुंचेंगे सिडनाज़, सामने आया नया प्रोमो
Share:

बिग बॉस ओटीटी में इन दिनों खूब धमाल मच रहा है। शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खास रिपोर्ट आ रही है। अभी कुछ दिनों पहले ही शो में नए कपल की एंट्री के बारे में कहा गया था। वही अब बिग बॉस ओटीटी के घर में एक नया मोड़ आने वाला है। मिली जानकारी के तहत बिग बॉस ओटीटी का ये वीकेंड एपिसोड बहुत ही खास होने वाला है। जी दरअसल इस वीकेंड एपिसोड में शो के एक्स कंटेस्टेंट और फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल धमाका करने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

दोनों बिग बॉस ओटीटी के घर पहुंचने वाले हैं। बीते दिनों ही वूट सिलेक्ट ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें कपल का चेहरे नहीं दिखाया था। लेकिन अब जो नया वीडियो शेयर किया गया है उसमे ये बताया गया है कि, आने वाले वीकेंड एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस ओटीटी के घर पहुंचने वाले हैं और कंटेस्टेंट के साथ वक्त बिताने वाले हैं। केवल यही नहीं बल्कि ये जोड़ी दर्शकों द्वारा किए गए सवालों के भी जवाब देगी।

इस वीडियो में आप दोनों को दमदार अंदाज में देख सकते हैं और इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'जो है सबसे खास और सक्के दिल के पास। वन एंड ओनली Sidnaaz आ रहे हैं 2 साल बाद'। अब वूट सिलेक्ट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के देखने के बाद फैन्स अपनी-अपनी ख़ुशी जता रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा है 'उत्साह एक छोटा सा शब्द है जो पूरे 2 साल बाद #sidnaaz को पर्दे पर देखने और करण जौहर के साथ उनकी बातचीत का इंतजार कर रहा है'। वहीं दूसरे ने लिखा है 'Waiting eagerly'। अब लोगों को जल्द से जल्द दोनों को शो में देखने का इंतज़ार है।

क्या तालिबानियों का प्रवक्ता है NDTV? हत्या- बच्चियों से शादी पर दिखा रहा आतंकियों के तर्क

इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में नजर आएंगे साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी?

निया शर्मा ने पार की सारी हदें, देखकर उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -