फिर एक-दूजे के साथ नजर आए शहनाज-सिद्धार्थ, फैन ने शेयर की तस्वीर
फिर एक-दूजे के साथ नजर आए शहनाज-सिद्धार्थ, फैन ने शेयर की तस्वीर
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक दूजे के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। दोनों को आए दिन एक-दूजे के साथ देखा जाता है। दोनों का प्यार दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। इस बात का सबूत दोनों के फोटोज हैं जो आए दिन सामने आ गए हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में दोनों साथ तो नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन दोनों एक ही फ्रेम में जरूर नजर आ रहे हैं। मिली जानकारी के तहत शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे और वहीं एक महिला फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला से फोटो की अपील की है।

यह देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला महिला के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं, हालांकि फोटो में शहनाज गिल भी कैद हो गई है। आप देख सकते हैं उनका मुंह कैमरे की ओर नहीं है हालांकि हाव-भाव से शहनाज गिल ही दिखाई दे रहीं हैं। अब इस तस्वीर को पोस्ट करने वाली फैन ने लिखा है, 'आज मेरी मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल से हुई। मैं बहुत खुश हूं।' वैसे प्रशंसक ने तस्वीर शेयर करते हुए यह भी लिखा है, 'आज नाश्ते पर इनकी मुलाकात उनसे हुई है। दोनों भी ब्लू पहने नजर आए। यह दुनिया को पागल समझते है। इन्होंने क्यूट, जस्ट फ्रेंड कम फैमिली कम दोस्ती कम प्यार लव, बर्ड्स है।'

अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और जो इसे देख रहा है दोनों की तारीफ़ कर रहा है। वैसे इसके पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही है और अब एक बार फिर इस खबर को हवा मिल गई है। बीते दिनों दोनों बिग बॉस ओटीटी संडे का वार और डांस दीवाने 3 पर भी नजर आए थे, हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है।

गोरखपुर को मिला यूपी का पहला आयुष विश्वविद्यालय, राष्ट्रपति ने किया शिलान्यास

गिरफ्तार हुआ टीवी का यह मशहूर अभिनेता, घर से मिले ड्रग्स चरस

महाराष्ट्र कांग्रेस में पहली बार दो ट्रांसजेंडर्स को मिली अहम जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -