बिग बॉस 13 के इन कंटेस्टेंट से मिलना पसंद नहीं करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला
बिग बॉस 13 के इन कंटेस्टेंट से मिलना पसंद नहीं करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की शो में पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आरती सिंह से अच्छी दोस्ती हुई हैं. जितने चर्चे सिद्धार्थ की दोस्ती के हुए, उतने ही फेमस अभिनेता के झगड़े भी हुए हैं. अब एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ से ये पूछा गया कि वे किस बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट से नहीं मिलना चाहेंगे या उनसे संपर्क में नहीं रहेंगे? तो चलिए जानते हैं एक्टर ने इसका क्या जवाब दिया हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने इस सवाल का सीधे तौर पर तो कोई जवाब नहीं दिया. उन्होंने अपने जवाब को घुमाते फिराते हुए कहा हैं कि वे उनसे संपर्क में रहेंगे जो उनके साथ अपना इक्वेशन बनाकर चलेंगे. सिद्धार्थ ने आगे कहा- मेरे दिल में किसी के लिए भी नेगेटिविटी नहीं है. मुझे नहीं लगता मैं खुद से किसी के टच में रहूंगा. जो मुझसे बात करेगा मैं भी उसके साथ संपर्क में रहूंगा.

''सच कहूं तो मैं ऐसा ही हूं. मैं किसी को खुद से फोन नहीं करता या बात नहीं करता. मेरी 18-19 साल पुरानी बेस्ट फ्रेंड है, मैं उसे सिर्फ उसके जन्मदिन पर फोन करता हूं. बाकी के समय वो ही मुझसे कॉन्टैक्ट करती है. तब हम बातें करते हैं. मुझे ज्यादा गॉसिपिंग पसंद नहीं है. मैं घर में न्यूज देख देखकर टाइमपास करता हूं.'' बता दें की, बिग बॉस के घर में पहले सिद्धार्थ शुक्ला की आसिम रियाज से अच्छी दोस्ती थी. लेकिन 1 महीने के बाद दोनों में अनबन होने लगी थी. इसके बाद उनके बात-बात पर झगड़े होते गए और वो बढ़ते गए. आसिम-सिद्धार्थ का शो में एग्रेसिव साइड देखने को मिला हैं. दोनों ने कई बार एक-दूसरे को पुश किया. धक्का-मुक्की और गालीगलौज करने पर दोनों को सलमान खान से डांट भी पड़ी थी.

हुबहु मलाइका अरोड़ा की तरह नजर आती है ये एक्ट्रेस

इंडियन आइडल 11 : विनर 'सनी हिंदुस्‍तानी' को इस म्यूजिक हाउस से मिला बड़ा ऑफर

शेफाली की इस फोटो पर आसिम के फैन ने कमेंट में लिखा बेतूका नारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -