रुला देंगी सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम सफर की तस्वीरें, बुरी तरह टूट गईं हैं शहनाज
रुला देंगी सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम सफर की तस्वीरें, बुरी तरह टूट गईं हैं शहनाज
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। बीते कल उन्होंने अपना आखिरी सफर तय कर लिया। हालाँकि वह अपने पीछे दुखी परिवार, करीबी दोस्त और चाहने वाले करोड़ों फैंस को छोड़ गए। इस समय सबकी जुबां पर एक ही सवाल है, आखिर क्यों किया भगवान ने ऐसा? अब केवल सिद्धार्थ की यादें बची हैं। बीते कल यानि 3 सितंबर को सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनकी माँ और शहनाज को संभाल पाना मुश्किल रहा। बीते कल शहनाज गिल भी सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंचीं और आप तस्वीरों में देख सकते हैं शहनाज गिल सिद्धार्थ के जाने से बहुत दुखी हैं। जी दरअसल उनकी स्थिति ठीक नहीं हैं, वो पूरी तरह टूट गई हैं।

मिली जानकारी के तहत शहनाज गिल इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। वह रोते-बिलखते हुए नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें कि बीते कल सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के लिए स्टार्स आसिम रियाज, अली गोनी, अर्जुन बिजलानी ओशिवारा श्मशान घाट पहुंचे। वहीँ ओशिवारा श्मशान घाट पर सिद्धार्थ के चाहनेवालों की भीड़ उमड़ी। इस दौरान आसिम रियाज बारिश में भीगते नजर आए। वहीँ एक्टर अली गोनी भी श्मशान घाट पहुंचे। इसी के साथ राहुल महाजन को भी श्मशान घाट में देखा गया।

वहीँ उनके अलावा एक्ट्रेस दिलीजत कौर भी वहां पहुंचीं। अर्जुन बिजलानी को भी वहां देखा गया। इस दौरान बिग बॉस 14 की सेकंड रनरअप निक्की तंबोली भी नजर आईं। वहीँ राखी सवांत को भी सिद्धार्थ के घर देखा गया। इन सभी के अलावा करणवीर बोहरा, पारस-माहिरा, प्रिंस नरूला उनकी पत्नी युविका भी पहुंचे। आप सभी जानते ही होंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक के कारण 40 साल की उम्र में हो गया। काम के बारे में बात करें तो सिद्धार्थ एकता कपूर की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में नजर आए थे जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था।

सिद्धार्थ शुक्ला को भुला नहीं पा रही ये अदाकारा, कहा- 'प्यार से गले लगते थे'

उज्जैन: सड़क पर घूम रहे कुत्तों के मुंह में डाला एसिड, 5 की मौत

सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रहा ये अजीब संयोग, जानकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -