सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रहा ये अजीब संयोग, जानकर रह जाएंगे दंग
सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रहा ये अजीब संयोग, जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। आज उनका दाह संस्कार मुंबई के ओशिवारा मौजूद श्मशान घाट पर किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला की आक्समिक मौत ने हमें दिवंगत फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत याद दिला दिए। जो पिछले वर्ष कोरोना काल के समय ही चल बसे थे। दोनों की मौत ने उनके करोड़ों प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। ये दोनों ही स्टार अपने-अपने स्थान पर करोड़ों दर्शको के दिलों पर राज करते थे। अब इन दोनों की केवल यादें ही प्रशंसकों के दिलों में शेष रह गई है।

बता दे कि एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्वों में विलीन हो चुके हैं। टेलीविज़न स्टार का दाह संस्कार मुंबई में जब किया गया तो आसमान से बादल तक रोने लगे। जी हां, सिद्धार्थ शुक्ला के दाह संस्कार के समय मुंबई में तेज वर्षा आरम्भ हो चुकी थी। जिसकी फोटोज आप यहां देख सकते हैं। इन फोटोज में टेलीविज़न स्टार्स वर्षा के पानी में भीगते हुए अपने चहेते एक्टर को अंतिम विदाई दे रहे हैं।

ध्यान देने वाली बात ये है कि पिछले वर्ष 10 जुलाई के दिन जब दिवंगत फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दाह संस्कार के समय भी खूब बादल बरसे थे। उस समय उनकी शवयात्रा भी वर्षा में भीगते हुए ही संपन्न हुई थी। जिसके कारण फिल्मी स्टार्स ने वर्षा में भीगते हुए नम आंखों से फिल्म एक्टर को अंतिम विदाई दी थी। ये फोटोज आप यहां देख सकते हैं। 

ब्रह्मकुमारी विधि से किया गया सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार, जानिए क्या होती है पूरी प्रक्रिया

रेत पर लेटी नजर आई सनी लियोनी, तस्वीरें देख बेहाल हुआ फैंस का हाल

शहनाज गिल ने पुलिस को बताई सिद्धार्थ शुक्ला की 'मौत वाली रात' की कहानी, हुआ ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -