उज्जैन: सड़क पर घूम रहे कुत्तों के मुंह में डाला एसिड, 5 की मौत
उज्जैन: सड़क पर घूम रहे कुत्तों के मुंह में डाला एसिड, 5 की मौत
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में एक चौकाने वाली घटना हुई है। जी दरअसल यह घटना पशु क्रूरता की है और इस घटना ने सभी को झकझोर दिया है। मिली जानकारी के तहत यहाँ किसी अज्ञात शख्स ने सड़क पर घूम रहे कुत्तों के मुंह मे एसिड डाल दिया, और इसके चलते 5 कुत्तों की मौत हो गई। जी हाँ, इस पूरे मामले को उज्जैन के देवास रोड की बताया जा रहा है।

यहाँ की सीएसपी वंदना चौहान का कहना है कि बिक नागझिरी थाना क्षेत्र स्थित महालक्ष्मी नगर इलाके के रहवासियों ने शिकायत की थी कि उनकी कॉलोनी में घूमने वाले कुत्तों पर किसी ने ज्वलनशील पदार्थ या एसिड का इस्तेमाल किया है और इसी के चलते उनकी हालत बिगड़ने लगी। यह सब जानने के बाद पशुओं के लिए काम करने वाले एनजीओ ने कुत्तों को पशु चिकित्सालय में भी दिखाया लेकिन अंत में पांचों कुत्तों की मौत हो गई। मौत होने के बाद बीते शुक्रवार को मारे गए सभी पांच कुत्तों को एनजीओ के सदस्यों ने दफना दिया।

वहीँ सीएसपी वंदना शुक्ला का यह भी कहना है कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 428, 429 और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वैसे अब तक आरोपी की कोई खबर सामने नहीं है लेकिन लोगों में इस बात को लेकर गुस्सा है कि कोई भी कैसे कुत्तों के साथ इतनी क्रूरता कर सकता है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और पुलिस का कहना है वह जल्द आरोपी को पकड़ लेंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रहा ये अजीब संयोग, जानकर रह जाएंगे दंग

यूपी में डेंगू और वायरल बुखार से 100 लोगों की मौत, प्रियंका बोली- सरकार ने कोरोना से क्या सीखा ?

निवेशकों की बल्ले-बल्ले, ऐतिहासिक ऊंचाई पर पहुंचकर बंद हुए सेंसेक्स और निफ़्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -