सिद्धार्थ शुक्ला को भुला नहीं पा रही ये अदाकारा, कहा- 'प्यार से गले लगते थे'
सिद्धार्थ शुक्ला को भुला नहीं पा रही ये अदाकारा, कहा- 'प्यार से गले लगते थे'
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके अचानक हुए निधन से सभी को झकझोर दिया है। इस समय कई लोग दुःख में डूबे हुए हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 का खिताब जीतने के बाद बहुत मशहूर हो गए थे और उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही थी। केवल यही नहीं बल्कि उनके करियर का भी विस्तार हो रहा था। हालाँकि इन सभी के बीच वह दुनिया को छोड़कर चले गए। उनके जाने के बाद उनकी दोस्त गौहर खान को सिद्धार्थ की बहुत याद आ रही है। हाल ही में गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ संग अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने बिग बॉस के घर से और ऐसे भी सिद्धार्थ संग अपनी खास बॉन्डिंग की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

वहीँ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ''नटखट, मस्तीखोर बच्चा। स्वर्ग में मुस्कुरा रहा होगा। मुझे यकीन है। मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं सिड। @realsidharthshukla #CantGetOverIt' जी दरअसल गौहर खान अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के चले जाने से काफी दुखी हैं। ऐसे में वह लगातार एक्टर संग अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रही हैं। आप तो जानते ही होंगे कि दोनों का रिश्ता बहुत खास था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

वैसे कुछ समय पहले भी अदाकारा ने अभिनेता संग कुछ फोटोज शेयर की थीं और कैप्शन में लिखा था- ''एक ऑडियंस के तौर पर हो या एक दोस्त के तौर पर, मैं @colorstv और #BiggBoss का शुक्रिया कहना चाहूंगी जिसने मुझे इस GEM से मिलाया। आप कैसे बच्चों की तरह थे। निर्मल दिल, देखभाल करने वाला, प्यार करने वाला, जिद्दी भी और अमारे ग्रुप में सबसे ज्यादा नॉटियेस्ट। आप अपनी गलतियों को नोटिस करते थे, कितना प्यार से गले लगते थे, अपनेपन सा लगता था आपके साथ, आप एक हैंडसम हंक के अंदर छिपे एक प्यारे बच्चे की तरह थे। अपने जीवन की इतनी सारी प्यारी कहानियां मुझे सुनाने के लिए आपका शुक्रिया। काश मुझे आपके साथ ज्यादा वक्त बिताने का अवसर मिला करता था। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप सदा ऐसे ही मुस्कुराते रहें। जहां भी हों।''

उज्जैन: सड़क पर घूम रहे कुत्तों के मुंह में डाला एसिड, 5 की मौत

निवेशकों की बल्ले-बल्ले, ऐतिहासिक ऊंचाई पर पहुंचकर बंद हुए सेंसेक्स और निफ़्टी

हंगामे के बीच ओडिशा विधानसभा ने स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय विधेयक को किया पारित किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -