शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ दिया था विवादित बयान, मिला मुंहतोड़ जवाब
शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ दिया था विवादित बयान, मिला मुंहतोड़ जवाब
Share:

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर्स के किस्से काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहे हैं. जब वे बिग बॉस का हिस्सा थे उनके एक्स रिलेशनशिप्स को लेकर कई सारे दावे भी किए गए. यहां तक कि उनकी ऑनस्क्रीन सास के साथ भी उनका नाम जोड़ा गया था. अब एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने एक्स गर्लफ्रेंड्स से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर बात की है. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने हालांकि शिल्पा शिंदे से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर रिएक्ट नहीं किया. लेकिन सभी विवादों का एक साथ जवाब दिया हैं.

सिद्धार्थ ने कहा- इन सभी कंट्रोवर्सी और अटकलों से मुझे फर्क नहीं पड़ता है. अगर आप दूसरों पर पत्थर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं, तो इससे केवल ये मालूम पड़ता है कि आप कितने इंसिक्योर हैं. एक्टर ने आगे कहा- मैं उन सभी के लिए सिर्फ सॉरी महसूस करता हूं और उम्मीद करता हूं कि वे भविष्य में ऐसी चीजें नहीं करेंगे. ये सभी कमेंट्स बहुत अजीब हैं. बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला पर एक्स बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. शिल्पा का कहना था कि वे सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं. लेकिन उनका ये रिश्ता तनाव भरा रहा था. शिल्पा का आरोप था कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके साथ  मारपीट और गाली गलौच करते थे. एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि सिद्धार्थ ने लड़ाई के दौरान उनपर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी.

सिद्धार्थ शुक्ला के बिहेवियर पर रियलिटी शो बिग बॉस के दौरान कई बार सवाल भी उठे थे. कई प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों ने दावा किया था कि सिद्धार्थ सेट पर रूड बिहेव करते थे. सिद्धार्थ की बिग बॉस जर्नी के दौरान उनका नाम कई टीवी एक्ट्रेसेस संग जुड़ा था. इनमें  रश्मि देसाई, तनीषा मुखर्जी, स्मिता बंसल, दृष्टि धामी, आरती सिंह का नाम शामिल है.

Naagin 4: पारेख परिवार के खून की प्यासी हो गयी है बृंदा

जी सिने अवार्ड्स की तारीख नहीं हुआ फेरबदल, बिना दर्शकों के शुरू होगा समारोह

पारस ने शहनाज के भाई शहबाज को दी औकात में रहने की नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -