इस फिल्म में आसिम के न होने से ​खुश है सिद्धार्थ के फैंस
इस फिल्म में आसिम के न होने से ​खुश है सिद्धार्थ के फैंस
Share:

बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप आसिम रियाज को लेकर पिछले दिनों ये खबर सामने आई थी कि मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. मूवी में आसिम रियाज के अपोजिट शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान दिखाई देंगी. इन खबरों पर तब विराम लगा जब करण जौहर ने ऐसी खबरों को सरासर गलत बताया दिया हैं.

 

आसिम के फैंस के लिए करण जौहर का बयान चाहे उदासी लेकर आया हो, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. SOTY 3 में आसिम की कास्टिंग की खबर गलत साबित होने के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट्स ने आसिम का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है. ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्टर्स को तो जैसे ट्रोलिंग का मौका ही मिल गया हैं. वे करण जौहर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इसे आसिम की बेइज्जती बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बेइज्जती, बेइज्ती. ओह सॉरी सॉरी, इज्जत कब थी. दूसरे एक यूजर ने लिखा- ये क्राई बेबी इस तरह की फेक स्टोरी चलवाते हैं. अपनी बेइज्जती खुद ही करवाते हैं. लोग आसिम को 5 मिनट टीवी पर नहीं झेल पाए, 3 घंटे कैसे देख सकते हैं? आसिम के हेटर्स नल्ला, झूठा, फैलाओ और गंदगी जैसे कमेंट्स कर रहे हैं.

करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा था- स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 3 को लेकर जो भी खबरें आ रही है वो बिल्कुल बेसलेस हैं. मेरी सभी से विनती है कि प्लीज इस तरह की खबरें छापना बंद कर दें. आपको बता दें की इससे पहले जब आसिम रियाज बिग बॉस 13 में थे तब खबरें आई थीं कि उन्हें तीन बॉलीवुड मूवीज के लिए साइन किया गया है. 

बिग बॉस के घर में इस वजह से रश्मि और सिद्धार्थ की होती थी लड़ाईया, अभिनेत्री ने बताई सच्चाई

शेफाली संग आसिम की दोस्ती पर हिमांशी का बयान आया सामने, बोलीं - मैं उनकी वाकई में इज्जत करती हूं...'

रश्मि देसाई ने बताया शहनाज गिल के पार्टनर में क्या क्वालिटी होना चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -