रश्मि देसाई ने बताया शहनाज गिल के पार्टनर में क्या क्वालिटी होना चाहिए
रश्मि देसाई ने बताया शहनाज गिल के पार्टनर में क्या क्वालिटी होना चाहिए
Share:

कलर्स के शो मुझसे शादी करोगे में शहनाज गिल अपने लिए पार्टनर की तलाश में जुटी हुई हैं. बीते एपिसोड में रश्मि देसाई ने शहनाज गिल की पार्टनर ढूंढने में उनकी मदद भी की. अब एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने ये भी बताया है कि शहनाज गिल के पार्टनर में क्या खूबी होनी जरूरी है.

मीडिया से बातचीत में रश्मि देसाई ने कहा- शहनाज पूरी तरह से बच्ची है. वो सही निर्णय लेने में बहुत ज्यादा वक्त लेती है. इसलिए मैं उसके लिए ऐसा पार्टनर चाहती हूं जो उसे हमेशा खुश रखे. उसकी बहुत इज्जत करे. मेरे ख्याल से रिलेशनशिप में अपने पार्टनर की इज्जत करना सबसे जरूरी होता है. वैसे रश्मि ने ये भी कहा हैं कि चैनल ने उन्हें स्वयंवर के लिए इसलिए अप्रोच नहीं किया क्योंकि वे जानते थे वे ये शो कभी नहीं करेंगी.

रश्मि देसाई ने कहा-  मैं अभी भी शहनाज को बहुत प्यार करती हूं. वो फनी और बहुत क्यूट है. मैं उसे बेहद पसंद करती हूं. वो मुझे बार बार कहती थी कि अपना तो क्या है वापस पंजाब ही जाना है. तब मैं उसे कहा करती थी कि बेबी तुझे तो पंजाब जाने को ही नहीं मिलेगा. तू तो यहीं रहेगी. तुझे ये लोग नहीं छोड़ेंगे. मेरी ये बात सच निकली. रश्मि देसाई ने बताया- बिग बॉस खत्म होने के बाद शहनाज को तुरंत शो मिल गया. अच्छी बात तो ये है कि शहनाज हर बात दिल पर नहीं लेती है. मुझे उसके बारे में बस एक ही चीज पसंद नहीं है वो ये कि शहनाज अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं रखती थी. मैं उसे कहा करती थी कि तू अपनी इज्जत नहीं करेगी तो सामने वाला भी नहीं करने वाला हैं. मुझे खुशी है कि वक्त के साथ शहनाज को मेरी ये बात समझ आ गई.

सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने पर बोलीं रश्मि देसाई, आसिम रियाज को बताया ज्यादा काबिल

कसौटी जिंदगी 2 में आएगा नया ट्विस्ट, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने देखा बुरा सपना

ट्रम्प के दौरे से पहले खुली सुरक्षा के दावों की पोल, आगरा में बंद पड़े हैं CCTV कैमरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -