सिद्धार्थ की मौत की खबर सुन रो पड़ी पुरानी प्रेमिकाएं

आज का दिन सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए बहुत बुरा है क्योंकि आज ही सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला का आज निधन हो गया है और इस निधन से सभी सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला मात्र 40 साल के थे और इतनी कम उम्र में उनकी मौत होना सभी को हैरान कर रही है। सामने आने वाली खबरों की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला का देहांत हार्ट अटौक के चलते हुए। मिली जानकारी के तहत आज सुबह 9।25 बजे सिद्धार्थ शुक्ला को कपूर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और दूसरी तरफ अस्पताल का कहना है कि इलाज शुरू होने से पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो चुकी थी।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पर अब तक कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। इसी लिस्ट में शामिल हैं सिद्धार्थ शुक्ला की एक्स गर्लफ्रेंड शेफाली जरीवाला। उनको भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में शेफाली जरीवाला ने कहा, 'मैं इस समय शॉक में हूं। मुझे नहीं पता कि मुझे इस समय क्या कहना चाहिए। मुझे इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है।' इसी के साथ उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर शेयर करते हुए भी अपना दुख जाहिर किया। इस समय कई टीवी सितारों को इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है कि अब वो सिद्धार्थ शुक्ला से कभी मिल नहीं पाएंगे।

शेफाली जरीवाला का हाल कुछ ठीक नहीं है। वहीँ दूसरी तरफ देवोलीना ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा- 'मैंने सिद्धार्थ के बारे में सुना है। प्लीज मुझसे कोई रिएक्शन की उम्मीद न करें। यह सही वक्त नहीं है। इस वक्त किसी से भी बात करने के का मन नहीं है। हम सभी शॉक्ड हैं। उससे आखिरी मुलाकात बिग बॉस के वक्त ही हुई थी। कुछ समझ नहीं आ रहा है ऐसा कैसे हो गया। अब मुझसे कुछ कहा नहीं जाएगा। मैं अभी बात करने की स्थिति में नहीं हूं।' यह सब अदाकारा ने रोते हुए कहा।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से माधुरी दीक्षित से लेकर सोनू सूद तक सभी स्टार्स को लगा बड़ा झटका, कही ये बात

सिद्धार्थ की मौत से पहले ही असीम रियाज को हो गया था आभास, किया था ये पोस्ट

सिद्धार्थ के पास हॉस्पिटल पहुंची शहनाज गिल, रो रहीं हैं फूट-फूटकर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -