सिद्धार्थ की मौत से पहले ही असीम रियाज को हो गया था आभास, किया था ये पोस्ट

टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी की मौत की खबर ने पूरे टीवी और फिल्म जगत को हिलाकर रख दिया है। वैसे आप सभी को याद हो तो बिग बॉस 13 टीवी रियलिटी शो में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाईयों ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था। जी दरअसल ये दोनों शो की शुरुआत में पहले सबसे अच्छे दोस्त बनकर उभरे थे, लेकिन शो खत्म होते-होते दोनों के बीच दुश्मनी आ गई और दोनों अलग हो गए। वहीँ शो से बाहर आने के बाद भी ये दोनों सितारे कभी आपस में नहीं टकराए। लेकिन इन दोनों के फैन्स अक्सर ही एक दूसरे से भिड़ने लगते थे।

अब आज जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सामने आई वैसे ही असीम ने दुःख जताया। हालाँकि उन्होंने सिद्धार्थ की मौत से पहले ही एक शॉकिंग पोस्ट की थी। जी अरसल असीम रियाज ने अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर कर बताया था कि वो बीते दिन काफी टूटा हुआ महसूस कर रहे थे। आप देख सकते हैं असीम रियाज ने लिखा है, 'मुझे नहीं पता , मैं आज क्यों इतना टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं। वर्कआउट कर रहा हूं लेकिन कोई फ्लो नहीं है। हजारों बार ऐसा महसूस हो रहा है कि वो मुझे मारना चाहते हैं। कोई एहसास नहीं बचा है। हर कोई आज शोहरत और पैसों के पीछे भाग रहा है। आपको पता है कि मैं क्या कहना चाहता हूं।' अब असीम रियाज की यह पोस्ट देखने के बाद लोग कह रहे हैं असीम को पहले से ही पता था कि आज सिद्धार्थ की मौत होने वाली है।

असीम रियाज की ये पोस्ट हर किसी को हैरान कर दे रही है। कई लोगों को ऐसा लग रहा है कि असीम रियाज को किसी बुरी खबर का आभास पहले ही होने लगा था। वैसे असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने भले ही बिग बॉस के घर में खूब लड़ाईयां की हो लेकिन असल में दोनों अच्छे दोस्त थे। 

सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने अस्पताल पहुंचे ये सितारे, जल्द बाहर आएगा शव

सिद्धार्थ के पास हॉस्पिटल पहुंची शहनाज गिल, रो रहीं हैं फूट-फूटकर

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शोक में डूबे स्टार्स, रश्मि देसाई का हुआ बुरा हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -