इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ कर रहे खुद ही स्टंट, खेले आग से

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय से फिल्मों में नज़र नहीं आये. लेकिन आजकल वो अपनी आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. खबर है सिद्धार्थ लखनऊ में परिणीति चोपड़ा के साथ 'जबरिया जोड़ी' के फाइनल शेड्यूल को खत्‍म करने में लगे हुए हैं. इसी के बाद वो एक्शन मोड में आजायेंगे और स्टंट करते दिखाई देंगे. जी हाँ, खबर है इस फिल्म की शुटिंग खत्म होते हिअ सिद्धार्थ अपनी अगली फिल्म को शुरू कर देंगे. 

आपको बता दें, सिद्धार्थ निखिल आडवाणी और भूषण कुमार की फिल्‍म 'मरजावां' के लिए काफी तैयारी कर रहे हैं और इसी में वो स्टंट करते दिखाई देंगे. फिल्‍म की टीम सिद्धार्थ और तमाम गुंडों के साथ मुंबई में शूट कर रही है. फिल्‍म में आग और बारिश के कई दृश्‍य हैं और लेट नाइट सेट-अप से थ्रिल और बढ़ गया है. यानि एक्शन और स्टंट के मोड में आ चुके हैं सिद्धार्थ और हम इस फिल्म में उन्हें खुद ही स्टंट करते देखेंगे.

एक सूत्र के मुताबिक, 'स्‍टंट टीम बॉडी डबल के साथ शूट करना चाहती थी क्‍योंकि सिद्धार्थ की पीठ और कंधे में आग के कारण परेशानी हो सकती थी लेकिन उन्‍होंने खुद सीन को करने का फैसला किया ताकि यह विश्वसनीय लगे. फिल्‍म में काफी मार-धाड़ है और यह सब सिद्धार्थ खुद कर रहे हैं.' इसके आलावा उन्होंने बताया कि 'मार्च के खत्‍म होने तक फिल्‍म का मैराथन शेड्यूल रितेश देशमुख के साथ शुरू होगा. वह अगले हफ्ते टीम को जॉइन करेंगे.' 

तो क्या सच में एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को देखकर डर गई थी आलिया? सच्चाई आई सामने

पीएम मोदी से मुलाकात में जब आलिया, रणबीर और सिद्धार्थ आये आमने सामने, जानिए क्या हुआ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -