पीएम मोदी से मुलाकात में जब आलिया, रणबीर और सिद्धार्थ आये आमने सामने, जानिए क्या हुआ

Jan 11 2019 06:36 PM
पीएम मोदी से मुलाकात में जब आलिया, रणबीर और सिद्धार्थ आये आमने सामने, जानिए क्या हुआ

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटिज का एक डेलिगेशन दिल्ली पहुंचा. बॉलीवुड की कई हस्ती दिल्ली पहुंची थी जहां पर उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की जिसकी कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. उसी में रणबीर कपूर आलिया  भट्ट भी मौजूद थे. इतना ही नहीं इस दौरान इस डेलिगेशन में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, राजकुमार राव, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे शामिल हुए. इसी में हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जो फ़िलहाल चर्चा में हैं. 

आपको बता दें, इस दौरान सभी बॉलीवुड सेलेब्स एक साथ मौजूद थे. लेकिन यहां सबसे ऑक्वर्ड सिचुएशन आलिया भट्ट के लिए रही. क्योंकि उनके सामने यहां उनके एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा और मौजूदा बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर एक साथ मौजूद थे. उन्हें देखकर लग रहा था कि दोनों एक दूसरे के सामने असहज थे. ये मौका उन दोनों के लिए बहुत ही अजीब रहा होगा. लेकिन इस मामले में कुछ और भी था. आइए जानते हैं उस मामले के बारे में.

मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल और सहज थे. यहां तक की रणबीर कपूर ने भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शिष्टाचारिक बातचीत की. तो ऐसे में इन दोनों एक्सेस के बीच सब कुछ सामान्य ही रहा. यानि ऐसा कुछ नही हुआ जैसा आप सोच रहे हैं, बल्कि तीनों ही बहुत अच्छे से रहे और बातचीत की. पहले आलिया सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर काफी चर्चा थी जिसके बाद उन दोनों का ब्रेकअप होगया, लेकिन देखा गया है दोनों आज भी दोस्त हैं और कोई कड़वाहट नहीं है.  

मलाइका ने शेयर किया अपना हिट और रोमांटिक गाना, क्या है अर्जुन के लिए!

Box office : नहीं थम रहा KGF की कमाई का सिलसिला, हिंदी में कर ली इतनी कमाई