तो क्या सच में एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को देखकर डर गई थी आलिया? सच्चाई आई सामने

Jan 12 2019 12:47 PM
तो क्या सच में एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को देखकर डर गई थी आलिया? सच्चाई आई सामने

गुरुवार को बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के लिए दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान सभी ने कई अहम् मुद्दों पर पीएम मोदी से बातचीत की. आपको बता दें इस डेलिगेशन में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, वरुण धवन, एकता कपूर, रोहित शेट्टी, अश्विनी अय्यर और विक्की कौशल जैसे सितारे शामिल रहे. सोशल मीडिया पर सभी स्टार्स के साथ पीएम मोदी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

लेकिन यहां एक ऐसा ऑक्वर्ड मोमेंट भी रहा जो चर्चा में आ गया. इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा रिलेशनशिप में रह चुके हैं और ब्रेकअप के बाद से ही दोनों एक-दूसरे के सामने आने में कतराते हैं. हाल ही में पीएम मोदी से मिलने दिल्ली जाते समय सिद्धार्थ और आलिया का आमना-सामना हुआ था. लेकिन जब आलिया, सिद्धार्थ के सामने आईं तो वो काफी असहज हो गईं. खास बात तो ये है कि इस दौरान आलिया के साथ उनके मौजूदा बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी मौजूद थे.

ऐसी खबरे सुनने में आ रही थी कि दोनों एक-दूसरे के सामने आकर काफी असहज महसूस कर रहे थे लेकिन हाल ही में ये सुनने में आया है कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे को देखकर सहज थेा और इतना ही नहीं बल्कि रणबीर ने भी सिद्धार्थ के साथ अच्छे से बात की.

पीएम मोदी से मुलाकात में जब आलिया, रणबीर और सिद्धार्थ आये आमने सामने, जानिए क्या हुआ

Video : एयरपोर्ट पर भीड़ में फंसी आलिया तो रणबीर कपूर ने ऐसे बचाया

Gully Boy का ट्रेलर देखकर पापा महेश ने आलिया को कह दिया ये शब्द