ब्रेकअप के बाद आलिया के पिता और चाचा से मदद मांगने पहुंचे सिद्धार्थ
ब्रेकअप के बाद आलिया के पिता और चाचा से मदद मांगने पहुंचे सिद्धार्थ
Share:

बॉलीवुड में अपना नाम बना रहे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से आलिया भट्ट ने ब्रेकअप कर लिया हैं. करण जौहर की फिल्म 'स्टूंडेंट ऑफ़ द ईयर' से दोनों कलाकारों ने अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया था. अब आलिया ने सिद्धार्थ को छोड़ रणबीर कपूर का हाथ थाम लिया हैं. अपनी आगामी फिल्म 'राज़ी' के हिट होने के बाद आलिया का स्टारडम सातवें आसमान पर पहुंच चुका हैं, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा एक के बाद एक फ्लॉप देने से बाज़ नहीं आ रहे हैं.

खबरें हैं कि अपने फ्लॉप करियर को हिट बनाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट और चाचा मुकेश भट्ट से मदद मांगी हैं. बताया जा रहा हैं कि सिद्धार्थ ने दोनों ही भट्ट ब्रदर्स से रिक्वेस्ट की हैं कि वह उन्हें 'आशिकी 3' लीड एक्टर के तौर पर उन्हें जगह दें. भट्ट परिवार चाहता था कि वह आलिया-सिड को लेकर 'आशिकी' फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट बनाए. लेकिन तभी दोनों ने ब्रेकअप कर लिया.

खबरें तो यहां तक थी कि 'आशिकी 3' सिद्धार्थ के बिना ही बनेगी. लेकिन इस स्टोरी में अब ट्विस्ट आ चूका हैं और सिद्धार्थ ने खुद भट्ट ब्रदर्स के पास इस फिल्म के लीड रोल का प्रस्ताव रखा हैं. सिद्धार्थ ने यहां तक कहा हैं कि यदि आलिया उनके साथ काम ना करना चाहें, तो वह किसी और एक्ट्रेस के साथ भी काम कर सकते हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि भट्ट ब्रदर्स सिद्धार्थ पर किसी तरह का रहम करते हैं या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मैडी' के बर्थडे पर चीफ गेस्ट बने बॉलीवुड के ये दो सितारे

अपनी बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, बेटी के साथ किया था लिपलॉक

'World Environment Day' के उपलक्ष में जूही चावला ने फैंस को दिया शानदार सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -