अपनी बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, बेटी के साथ किया था लिपलॉक

बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट हमेशा ही अपनी फिल्मे या रिश्तो के कारण चर्चो में बने रहते हैं. महेश भट्ट ने साल 1970 में किरण भट्ट से शादी की थी जिनसे उन्हें दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट थे. लेकिन उनकी ये शादी कुछ ज्यादा ना चल पाई और साल 1990 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद महेश ने सोनी राज़दान से शादी की थी जिनसे उन्हें दो बेटियां शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट हुए. लेकिन महेश अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ सम्बन्धो को लेकर काफी चर्चाओं में रहे थे.

जी हाँ... महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट ने एक विवादित फोटोशूट कराया था. इस बाप-बेटी की जोड़ी फोटोशूट में स्मूच करती हुई नजर आ रही थी. इस फोटोशूट को देखने के बाद सभी ने महेश और पूजा की खूब आलोचना की थी. इस फोटोशूट में पिता और बेटी ने इस तरह से एक-दूसरे को किस किया था वो सभ्यता के खिलाफ था. पूजा और महेश ने ये फोटोशूट एक मैगज़ीन के लिए कराया था. जब कवर पेज पर सभी ने ये फोटो देखा तो सामाजिक और धार्मिक संगठनो ने भी उनके इस फोटोशूट का जमकर विरोध किया था.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि महेश ने पूजा भट्ट को लेकर एक ऐसा विवादित बयान दे दिया था जिसके बाद उनकी खूब चर्चा हुई थी. महेश भट्ट ने कहा था कि- 'यदि पूजा उनकी बेटी न होती तो वो उनसे शादी कर लेते.' ऐसे फोटोशूट और बयान सुनने के बाद हर कही महेश और पूजा के रिश्तो की आलोचना हो रही थी. कुछ लोगो का तो ऐसा भी कहना था कि आलिया भट्ट महेश और पूजा की बेटी हैं हालाँकि बाद में पूजा ने इस बात को बेकार बताया था.

महेश भट्ट बोल्ड फिल्मे बनाने के लिए भी मशहूर हैं. महेश भट्ट ने 'सारांश', 'दिल है कि मानता नहीं', 'सड़क', 'आशिकी' और 'जख्म' जैसी और भी कई प्रशंसनीय फिल्मे बनाई हैं. इन दिनों तो महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खूब चर्चाए हो रही हैं.

फुटबॉल खेलते समय गंभीर रूप से घायल हुए रणबीर कपूर, अस्पताल में हुए एडमिट

B'Day Special : पति और ससुरालवालों से प्रताड़ित होकर करने चली थी आत्महत्या

Video:नहीं रही रणवीर सिंह की नानी