'World Environment Day' के उपलक्ष में जूही चावला ने फैंस को दिया शानदार सन्देश

पूरे विश्व में आज 'World Environment Day' मनाया जा रहा है. सभी लोग इस पर्व में अपने ही तरीके से योगदान दे रहे हैं और पर्यावरण को साफ़ और स्वच्छ रखने का सन्देश दे रहे हैं. जहां सरकार पर्यावरण को स्वच्छ बनाने के लिए और लोगों को जागरूक करने के लिए अलग-अलग तरह के प्रोग्राम और इवेंट ऑर्गनाइस कर रही है. वहीं देश के कुछ स्टार सेलिब्रिटी भी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

जी हाँ, 'World Environment Day' के उपलक्ष में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर चल रहे '#SayNoToPlastic' कैंपेन का हिस्सा बन रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की अप्सरा कहलाई जाने वाली जूही चावला भी इस कैंपेन का हिस्सा बनी. सोशल मीडिया पर जूही ने फोटो शेयर किया है, जिसमें वह टूथब्रश पकड़ी हुई हैं. लेकिन एक बार गौर करने वाली ये है कि जूही के हाथ में जो टूथब्रश हैं वो लकड़ी के हैं.

जूही इस कैंपेन के माध्यम से यही सन्देश दे रही हैं कि इस 'World Environment Day' पर जो भी प्लास्टिक आप इस्तेमाल करते हैं उसे त्याग दीजिए. जूही ने अपन प्लास्टिक के ब्रशों को त्याग कर लकड़ी के ब्रश अपना लिए हैं. इस फोटो के माध्यम से जूही उनके बाकी फैंस को भी इस कैंपेन से जुड़ने का सन्देश दे रही हैं. आप भी इस कैंपेन से जुड़ सकते हैं. आपको केवल इतना करना है कि किसी ऐसी वास्तु को अपनाए जो आपकी लाइफ से प्लास्टिक की ज़रूरत को कम कर सके और उसके साथ फोटो क्लिक करके उसपर #BeatPlasticPollution लिखकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करें.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फुटबॉल खेलते समय गंभीर रूप से घायल हुए रणबीर कपूर, अस्पताल में हुए एडमिट

'World Environment Day' पर दिया ने शेयर किया अपना लुक और दिया यह सन्देश

B'Day Special : पति और ससुरालवालों से प्रताड़ित होकर करने चली थी आत्महत्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -