'मैडी' के बर्थडे पर चीफ गेस्ट बने बॉलीवुड के ये दो सितारे
'मैडी' के बर्थडे पर चीफ गेस्ट बने बॉलीवुड के ये दो सितारे
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाले आर माधवन ने हाल ही में अपना 48वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. 01 जून 1970 को जन्में आर माधवन जमशेदपुर के रहने वाले हैं. बॉलीवुड में एक्टिव रहने के साथ-साथ माधवन साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. देश भर में माधवन के काफी चाहने वाले हैं. माधवन का निकनेम 'मैडी' है और यही नाम उनका फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' भी था.

माधवन ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया जहां उनके साथ बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा नज़र आए. बता दें कि शाहरुख़ और अनुष्का अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ कटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं. आनंद एल राय के द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने व्यक्ति के किरदार में अभिनय करते नज़र आएंगे.

बात करें आर माधवन की तो, वह फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी अपना जलवा बिखेर चुके हैं. माधवन टीवी पर अपना एक गेम शो होस्ट कर चुके हैं जिसका नाम था 'डील या नो डील'. इसके अलावा हाल ही में माधवन ने एक वेब सीरीज में भी अभिनय किया, जिसके तहत उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया. माधवन की इस वेब सीरीज का नाम 'ब्रीथ' है, जिसे अमेज़न प्राइम पर लॉन्च किया गया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'World Environment Day' के उपलक्ष में जूही चावला ने फैंस को दिया शानदार सन्देश

फुटबॉल खेलते समय गंभीर रूप से घायल हुए रणबीर कपूर, अस्पताल में हुए एडमिट

'World Environment Day' पर दिया ने शेयर किया अपना लुक और दिया यह सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -