सिद्धार्थ संग दुबई में जन्मदिन मना रहीं कियारा, वायरल हुई फोटोज
सिद्धार्थ संग दुबई में जन्मदिन मना रहीं कियारा, वायरल हुई फोटोज
Share:

बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा कियारा आडवाणी का आज जन्मदिन है। ऐसे में कियारा के लिए आज का दिन सुपर स्पेशल है। वैसे यह स्पेशल होने वाली बात भी है, क्योंकि आज अदाकारा अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के खास मौके पर कियारा दुबई में हैं और अपने स्वीटहार्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने स्पेशल डे का जश्न मना रही हैं। आपको बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ को दुबई में एक साथ स्पॉट किया गया।

वहीं सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और कियारा की फैंस संग तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं दोनों ने फैंस के साथ अलग-अलग पोज दिए, जिनकी तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं। इन वायरल फोटो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दो अलग-अलग लुक में दिखाई दिए। आप देख सकते हैं एक फोटो में कियारा ब्लैक आउटफिट में गॉर्जियस लुक में दिखीं, तो दूसरी तस्वीर में वो टी-शर्ट और ट्राउजर में कूल लुक में जलवे बिखेर रही हैं। इस दौरान दोनों ही पोस्ट में सुपर स्टनिंग लगे। सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप के चर्चे हर जगह छाए हुए हैं और दोनों को अक्सर ही एक साथ स्पॉट भी किया जाता है।

अब कियारा के बर्थडे पर सिद्धार्थ उनके साथ दुबई में रहकर अपनी लेडी लव के दिन को स्पेशल बना रहे हैं। आपको पता हो कुछ समय पहले करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में अनन्या पांडे ने भी इशारों-इशारों में सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो कियारा के पास कई फ़िल्में हैं जिनमे वह नजर आने वाली हैं।

पिता को बेटे का अनोखा गिफ्ट, जानकर फ़टी रह जाएंगी आँखे

भाजपा नेता और PACS अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, मचा बवाल

युवक ने पेट को बना डाला गुल्लक, निगल डाले 63 सिक्के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -