युवक ने पेट को बना डाला गुल्लक, निगल डाले 63 सिक्के
युवक ने पेट को बना डाला गुल्लक, निगल डाले 63 सिक्के
Share:

राजस्थान के जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में बीते शुक्रवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक युवक पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा था। यहाँ डॉक्टरों ने एक्स-रे किया तो युवक के पेट में कुछ मेटल नजर आया। उसके बाद डॉक्टरों ने युवक का ऑपरेशन किया। वहीं ऑपरेशन करते समय युवक के पेट में 63 सिक्के निकले। इनको देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। आप सभी को बता दें कि मथुरादास माथुर अस्पताल में इस युवक का ऑपरेशन डेड घंटे तक चला।

जी दरअसल, जोधपुर शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी 36 वर्षीय युवक के पेट में गुरुवार को अचानक दर्द होने लगा। उसके बाद परिजनों ने उसे गुरुवार शाम करीब 4:00 बजे मथुरा दास माथुर अस्पताल लेकर पहुंचे पेट में ज्यादा दर्द होने पर युवक को एडमिट करा दिया गया। वहीं उसके बाद शुक्रवार को डॉक्टर ने जब एक्स-रे किया तो पेट में कुछ दिखाई दिया मरीज से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह सिक्के निकल गया है। यह सब सुनते ही डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेशन किया। करीब डेढ़ घंटे तक चले ऑपरेशन में पेट से करीब 63 सिक्के निकाले गए।

बताया जा रहा है एमडीएम अस्पताल के सुप्रीडेंट डॉ। विकास राजपुरोहित ने बताया कि गैस्ट्रोएनटोलजी डिपार्टमेंट की ओर से एंडोस्कोपी द्वारा यह ऑपरेशन किया गया। वहीं जब दोबारा जांच की गई, तो किसी तरह का सिक्का नहीं मिला। युवक ने यह नहीं बताया की वह कब से सिक्के निगल रहा था। इसके अलावा इस मामले में डॉक्टर ने बताया कि पेट से जब सिक्के निकाले गए तो टेबल पर एक बार सिक्कों का ढेर लग गया। अधिकांश एक-एक रुपए के सिक्के थे।

नौकर के प्यार में पागल हुई मालकिन, कर डाला चौकाने वाला काम

दूल्हा-दुल्हन की मौत के 30 साल बाद करवाई गई शादी, हैरान करने वाला वीडियो वायरल

Video: अचानक बदहवास रोई-चिल्लाई स्कूल की लड़कियां, वजह सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -