12 वर्षीय लड़के ने किचन में बना डाली शराब, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
12 वर्षीय लड़के ने किचन में बना डाली शराब, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के तिरुवनंतपुरम से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां 12 वर्षीय युवक ने यूट्यूब वीडियो देखकर शराब (Wine) बनाई तथा उसे अपने स्कूली दोस्त को पिला दिया। शराब के दो घूंट पीते ही दोस्त को बेचैनी तथा उल्टी होने लगी। तत्पश्चात, उसे चिरायिनकीझू के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। फिलहाल लड़के की तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शुक्रवार को एक सरकारी विद्यालय में हुई। पुलिस पूछताछ में शराब बनाने वाले विद्यार्थी ने कबूल किया कि उसके माता-पिता अंगूर खरीदकर लाए थे। उन्हीं अंगूरों का इस्तेमाल करके उसने शराब बना ली। नाबालिग ने बताया कि शराब बनाने के लिए स्प्रिट या किसी अन्य प्रकार के अल्कोहल का इस्तेमाल नहीं किया था। यूट्यूब वीडियो के मुताबिक ही शराब को उसने एक बोतल में भरकर जमीन के नीचे दबा दिया।

पुलिस ने कहा कि लड़के की मां को पता था कि वह शराब बनाने का प्रयास कर रहा है, किन्तु उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। फिलहाल पुलिस ने शराब का सैंपल बोतल से एकत्रित कर अदालत से इजाजत से रासायनिक जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस अफसर ने कहा कि यदि तहकीकात में सामने आया कि लड़के ने शराब में स्प्रिट या किसी अन्य प्रकार के अल्कोहल को मिलाया है, तो उसके खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने लड़के के माता-पिता एवं स्कूल के अफसरों को मामले से संबंधित कानूनी नतीजों के बारे में जानकारी दे दी है।

पिता को बेटे का अनोखा गिफ्ट, जानकर फ़टी रह जाएंगी आँखे

युवक ने पेट को बना डाला गुल्लक, निगल डाले 63 सिक्के

'मूकदर्शक बने रहने के बजाय आवाज उठाने का वक्त', बढ़ती सांप्रदायिकता पर बोले डोभाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -