चमक उठी 'गली बॉय' के इस एक्टर की किस्मत, मिली ये दो फ़िल्में
चमक उठी 'गली बॉय' के इस एक्टर की किस्मत, मिली ये दो फ़िल्में
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को फिल्म 'गली ब्वॉय' में निभाए गए उनके किरदार के लिए काफी पसंद किया गया है. अपनी पहली ही फिल्म ‘गली ब्वॉय’ से सबकी नजरों में समाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही एक्शन और कॉमेडी फिल्मों में नजर आएंगे. हाल ही में अभिनेता सिद्धांत ने कहा कि वह फिर से एक्सेल एंटरटेंमेंट के साथ काम कर रहे हैं और उनकी पहली फिल्म भी इसी कंपनी के साथ हे थी. आगे उन्होंने कहा कि, ‘‘मेरे पास दो फिल्में हैं और इसमें से एक एक्शन फिल्म है, जिसके लिए मैं तायक्वांडो सीखूंगा. वहीं दूसरी कॉमेडी फिल्म है.’’ 

सिद्धांत कहते हैं कि ‘‘मैं एक्सेल के साथ एक फिल्म कर रहा हूं. हालांकि यह मेरी अगली फिल्म नहीं है और उनके साथ बड़ी फिल्म मैं कर रहा हूं और वह लीड रोल में इस फिल्म में है.’’ साथ ही यह पूछने पर कि जैसा कि सभी कह रहे हैं और क्या उनकी अगली कोई फिल्म यशराज फिल्म्स के साथ है, उन्होंने इस पर टिप्पणी करने से भी इनकार कर दिया है. 

बता दें कि हाल ही में सिद्धांत की मुलाकात 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' स्टार क्रिस हेम्सवर्थ से बाली में फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई थी और इस अनुभव के बारे में बात करते हुए सिद्धांत कहते हैं कि, "'एवेंजर्स' देखने के बाद मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया था और मैंने 'मेन इन ब्लैक' के हिंदी संस्करण के लिए उन्हें अपनी आवाज भी दी है. अपनी आवाज के जरिए उनके किरदार को अपना टच देने का मैंने एक अनोखा प्रयास किया है, अतः इसलिए यह मेरे लिए काफी भावपूर्ण रहा है. क्योंकि इस फिल्म के साथ काफी सारी यादें भी जुड़ी हैं."

फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

Kabir Singh Collection : सिर्फ 2 दिन में ही कर ली 'कबीर सिंह' ने धमाकेदार कमाई

इस फिल्म में कादर खान का किरदार नहीं निभाएंगे अनुपम खेर

सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -