Kabir Singh Collection : सिर्फ 2 दिन में ही कर ली 'कबीर सिंह' ने धमाकेदार कमाई
Kabir Singh Collection : सिर्फ 2 दिन में ही कर ली 'कबीर सिंह' ने धमाकेदार कमाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ने 21 जून को रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और इसी के चलते इसकी कमाई भी अच्छी खासी हो रही है.  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है और पहले दिन की कमाई ने भी कमाल किया. बता दें, पहले दिन 20.21 करोड़ की कमाई करते हुए शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह इस साल की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. कबीर सिंह की पहले दिन की कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि दूसरे दिन की कमाई भी अच्छी होगी. आइये जानते हैं अब तक की कमाई.  

आपको बता दें कि शनिवार को भारत और अफगानिस्तान का मैच होने के बावजूद शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने दूसरे दिन बॉक्सऑफिस पर 22.71 करोड़ की कमाई कर ली है. सोशल मीडिया पर ट्वीट करते मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने कबीर सिंह की दूसरे दिन की कमाई के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कबीर सिंह की तबातोड़ कमाई को कोई नहीं रोक सकता है. यहां देखें कलेक्शन. 

एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने दो दिन में 42.92 करोड़ की कुल कमाई कर ली है. आपको बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह साल 2017 में आई अर्जुन रेड्डी की हिंदी रिमेक है. अर्जुन रेड्डी ने 49 करोड़ की ग्रास कमाई की थी. इससे ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्दी ही 100 करोड़ की कमाई कर लेगी. 

कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर पर भड़की सोना मोहपात्रा, किया ये ट्वीट

'कबीर सिंह' के बाद शाहिद को मिली जबरदस्त फिल्म

वरुण की इस खास चीज के कायल हुए शाहिद, परिवार पर दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -