सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, वायरल हुआ वीडियो
सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, वायरल हुआ वीडियो
Share:

सुपरस्टार सलमान खान सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं. आये दिन वो अपने से जुडी वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं. बीते दिनों उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपना फिटनेस विडियो शेयर किया था. इन विडियोज को देखकर साबित हो गया कि 53 साल के होने के बाद भी सलमान खान एकदम फिट हैं और कोई भी एक्सर्साइज आराम से कर सकते हैं. इसके अलावा वो बच्चों के साथ मस्ती करते दिखाई दिए और कुछ स्टंट्स भी करते दिखाई दिए थे. इसके बाद हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है. 

हाल ही में उन्होंने एक और क्लिप डाली है जिसमें वह घोड़े के साथ रेसिंग करते दिखाई दे रहे हैं. सलमान विडियो में तेज स्पीड में दौड़ते दिखाई दे रहे हैं और आखिरकार घोड़े को रेस में पछाड़ देते हैं. अगर आप लोगों को लग रहा हो कि सलमान खान अचानक इतनी मेहनत क्यों करते दिखाई दे रहे हैं तो बता दें कि वह अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की तैयारी में लगे हैं. दबंग के लिए वो कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते, इसलिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं. 

ये फिटनेस विडियोज उनके फिटनेस शेड्यूल का हिस्सा हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के कुछ हिस्सों में वह ऐसे इंसान के रोल में दिखाई देंगे जो उम्र के 20वें पड़ाव पर है. फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे. फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. 

 

VIDEO : सलमान ने किया खतरनाक स्टंट, फैंस की अटकी सांसें

प्रभुदेवा की प्लानिंग, सलमान संग बना सकते हैं इस हिट फिल्म का सीक्वल

हो गया खुलासा, सलमान की इस हिट फिल्म की कहानी होगी 'इंशाल्लाह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -