सिद्दीपेट उपचुनाव चुनाव में दूसरे दिन 140 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन
सिद्दीपेट उपचुनाव चुनाव में दूसरे दिन 140 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन
Share:

सिद्दीपेट नगर पालिका चुनाव जल्द ही होने जा रहा है जबकि नामांकन भरने की प्रक्रिया चल रही है। इस नामांकन में भारी भरकम 140 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया। बता दें कि शनिवार को यहां विभिन्न राजनीतिक दलों के विभिन्न वार्डों के लिए नामांकन भरे गए। नामांकन के दूसरे दिन 140 उम्मीदवारों ने नामांकन भरा। 

चुनाव अधिकारियों के अनुसार 140 उम्मीदवारों ने नामांकन के 154 सेट दाखिल किए हैं, जिनमें से 14 ने नामांकन के दो सेट दाखिल किए हैं। तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) से 86 लोगों ने अपना नामांकन दाखिल किया है, जबकि 31 निर्दलीय उम्मीदवारों, 26 कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों और भाजपा के 21 लोगों ने भी आज तक 169 तक कुल नामांकन लेने के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है। TRS नेतृत्व को समझाने की चुनौती थी पार्टी के नेताओं ने 43 वार्डों में से प्रत्येक के लिए कई नामांकन दाखिल किए हैं। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि नगरपालिका अध्यक्ष कडवेगुर राजनारसु की पत्नी मंजुला ने 24 वें वार्ड के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है, जिसका उनके पति ने पिछले चुनाव में प्रतिनिधित्व किया था। 

चूँकि इस बार अध्यक्ष पद महिलाओं के लिए आरक्षित था, इसलिए राजनारू की पत्नी ने चुनाव लड़ने का फैसला किया है। गौर हो कि शुक्रवार को छह वार्डों के उम्मीदवारों की घोषणा करने वाले वित्त मंत्री टी हरीश राव ने शनिवार को छह अन्य वार्डों के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। उन्होंने नेताओं से उन उम्मीदवारों का समर्थन करने का आह्वान किया है, जिन्हें पार्टी नेतृत्व ने चुनाव में मैदान में उतारने का फैसला किया है। राव ने, हालांकि, उन सभी नेताओं को अवसर प्रदान करने का आश्वासन दिया है जो सिद्दीपेट में पार्टी को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं।

कोरोना के चलते राहुल गांधी ने लिया बड़ा फैसला, रद्द की अपनी सभी चुनावी रैलियां

केंद्र सरकार ने की बड़ी घोषणा, देश के अस्पतालों में लगाए जाएंगे 162 ऑक्सीजन प्लांट

भयानक हादसा: बस ने बाइक को मारी टक्कर, मां बेटी समेत 4 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -