कोरोना के चलते राहुल गांधी ने लिया बड़ा फैसला, रद्द की अपनी सभी चुनावी रैलियां

नई दिल्ली: कोरोना महामारी का प्रकोप रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस मध्य कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना के हालातों को देखते हुए पश्चिम बंगाल में अपनी होने वाली सभी चुनावी सभाओं को रद्द करने की घोषणा की है, जिसकी उन्होंने ट्वीट कर खबर दी है। दरअसल, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार किया जा रहा है, जिसमें हजारों के आंकड़े में लोग एकत्रित हो रहे हैं। पिछले दिन यहां पांचवें चरण का मतदान करवाया गया है तथा अभी तीन चरणों का चुनाव कराया जाना शेष है। कुल मिलाकर बंगाल में आठ चरणों में चुनाव होना है तथा दो मई को परिणाम घोषित किए जाएंगे।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘कोरोना के हालात को देखते हुए, मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को रद्द कर रहा हूं। मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा हालातों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के नतीजों पर गहराई से विचार करें।’

पश्चिम बंगाल में शनिवार को कोरोना के अब तक के सर्वाधिक 7,713 नए केस सामने आए, जिससे प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 6,51,508 हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन में यह खबर दी। प्रदेश में 34 और मौतें होने के पश्चात् मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 10,540 हो गया। कोलकाता शहर में 1,998 नए केस आए तथा 10 मौतें हुईं। बीते 24 घंटों में प्रदेश में बीमारी से 3,426 रोगी ठीक हुए। शुक्रवार से कोरोना वायरस संक्रमण का पता लगाने के लिए 45,330 नमूनों की जांच की गई है।

भाकपा के 350 नेता और कार्यकर्ता टीआरएस में हुए शामिल

दुनियाभर में 3 मिलियन के पार हुआ मौत का आंकड़ा

भाजपा झूठे प्रचार से लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है: टीआरएस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -