सिद्धिविनायक मंदिर: 1 मार्च को मंदिर में दर्शन के लिए जरुरी हुआ क्यूआर कोड
सिद्धिविनायक मंदिर: 1 मार्च को मंदिर में दर्शन के लिए जरुरी हुआ क्यूआर कोड
Share:

मुंबई और महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों में कोविड-19 मामलों में वृद्धि को देखते हुए, शहर के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर ने 1 मार्च से भगवान गणेश के दर्शन करने के लिए भक्तों को ऑन-द-स्पॉट अनुमति नहीं देने का फैसला किया है, इसके पदाधिकारी शुक्रवार को कहा- श्री सिद्धिविनायक गणपति मंदिर ट्रस्ट की मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रियंका छपवाले ने कहा कि वर्तमान में, जिन भक्तों ने दर्शन के लिए खुद को पंजीकृत नहीं किया है, उन्हें मौके पर क्यूआर कोड दिया जाता है, जो उन्हें मंदिर के अंदर जाने की अनुमति देता है।

 उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने खुद को ऑनलाइन पंजीकृत किया है, उन्हें दर्शन लेने का मौका मिलेगा और अगले महीने से केवल 100 भक्तों को प्रति घंटे मंदिर के अंदर जाने की अनुमति होगी। उन्होंने कहा, '' ईवे ऑवर, केवल 100 भक्तों को प्री-बुक किए गए क्यूआर कोड के साथ सुबह 7 से 9 बजे के बीच देवता के दर्शन की अनुमति होगी। 

छपवाले ने कहा कि अंगारकी चतुर्थी (2 मार्च को) के शुभ दिन, सुबह 8 से 9 बजे के बीच दर्शन की अनुमति दी जाएगी। शहर के प्रभादेवी इलाके में स्थित सिद्धिविनायक मंदिर बहुत लोकप्रिय है। यह पिछले साल कई महीनों के लिए भक्तों के लिए बंद था, कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण। नवंबर 2020 में इसे फिर से खोल दिया गया।

इस राज्य में सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 3 प्रतिशत महंगाई भत्ता

इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद लगाई ड्रग्स की लत, फिर कर डाला ये काम

असम और मेघालय में महसूस हुए भूकंप के झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -