सलमान संग सिद्धार्थ ने शेयर की तस्वीर, दोनों में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग
सलमान संग सिद्धार्थ ने शेयर की तस्वीर, दोनों में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग
Share:

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर व्यस्त चल रही है। खबरों का कहना है कि सलमान पूजा हेगड़े के साथ हैदराबाद में मूवी की शूटिंग करने में लगे हुए है। खबरों का कहना है कि  सलमान के साथ मूवी में शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, पलक तिवारी और साउथ स्टार वेंकटेश भी दिखाई देने वाले है। हाल ही में सिद्धार्थ निगम ने सलमान के साथ एक फोटोज साझा कर दी है, जो खूब देखी जा रही है। 

तस्वीर में सलमान ब्लैक टी-शर्ट में दिखाई दे रहे है। वहीं सिद्धार्थ ब्लैक एंड वाइट टी-शर्ट में भी नजर आ रहे है। सलमान सिद्धार्थ को गले लगाए हुए दिखाई दे रहे है। फोटोज साझा करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- 'लंबे समय के बाद सलमान सर के साथ।' दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग साफ़ दिखाई दे रही है। फैंस इस फोटो को खूब लाइक कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'कभी ईद कभी दिवाली' में साउथ सुपरस्टार रामचरण भी दिखाई दे सकते है। बताया जा रहा है सलमान खान के साथ एक गाने में राम चरण कैमियो करते नजर आने वाले है। गाने को काफी बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा है। फरहाद सामजी इस मूवी को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म वर्ष  2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाने वाली है।

Review : शादी से लेकर तलाक तक, जानिए कैसी है जुग- जुग जियो फिल्म

वरुण धवन ने लगाई कियारा-सिद्धार्थ के रिश्ते पर मुहर, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को मिली जमानत, दो साल पुराना है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -