कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को मिली जमानत, दो साल पुराना है मामला
कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को मिली जमानत, दो साल पुराना है मामला
Share:

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Choreographer Ganesh Acharya) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल बीते दिनों उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था, और अब इस मामले में उन्हें जमानत मिल गई है। आप सभी को बता दें कि आरोप के चलते गणेश पर पुलिस ने एक चार्जशीट दायर की थी, हालांकि अब उनको जमानत मिल गई है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले पर कोरियोग्राफर (Ganesh Acharya)का कहना है कि उन्हें फसाने की साजिश की गई थी। जी हाँ और इसी के चलते उन्होंने उस आरोप लगाने वाली महिला डांसर के खिलाफ प्राथमिकता भी दर्ज करवाई थी।

आपको बता दें कि यह मामला कोई अभी का नहीं है बल्कि यह मामला तो दो साल पुराना है। जमानत के चलते मामले ने फिर से चर्चा बटोर ली थी। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि, महिला ने साल 2020 में कोरियोग्राफर(Choreographer Ganesh Acharya) के खिलाफ शिकायत की थी। उस दौरान उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि जब वो गणेश आचार्य के ऑफिस में काम करने के लिए जाती थी, तो उस पर गलत टिप्पणियां करने के साथ ही अश्लील वीडियो भी देखने के के लिए मजबूर किया गया।

केवल यही नहीं बल्कि महिला ने आगे यह भी बताया कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया गया। इसी के साथ ही महिला ने यह भी आरोप लगाया कि इसी वजह से छह माह के बाद ही भारतीय फिल्म टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के द्वारा उसकी सदस्यता भी समाप्त कर दी गई। इसी के साथ अपने बयान में महिला ने आगे यह भी बताया कि आचार्य ने अन्य महिलाओं का भी यौन शोषण किया है।

पत्नी का बैग टाँगे सड़क पर नजर आया ये मशहूर अभिनेता, तस्वीर वायरल

26 साल बाद इंडस्ट्री में बेटे संग वापसी कर रही ये मशहूर अदाकारा

फिल्म से की थी शुरुआत लेकिन आज TV पर राज करती है ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -