Review : शादी से लेकर तलाक तक, जानिए कैसी है जुग- जुग जियो फिल्म
Review : शादी से लेकर तलाक तक, जानिए कैसी है जुग- जुग जियो फिल्म
Share:

विवाह हमारी फिल्मों की दुनिया का पसंदीदा सब्जेक्ट रहा है लेकिन विवाह के उपरांत जब प्रेमी-प्रेमिका …पति- पत्नी बन जाते है तो प्यार की परिभाषा कैसे बदलने लग जाती है? ये है फिल्म 'जुग जुग जियो' की मूल कहानी। 70 के दशक में फिल्म अविष्कार, 80 के दशक में मूवी साथ साथ, थोड़ी सी बेवफाई, एक ही भूल, 90s में फिल्म बीवी नंबर 1 और 2000 में फिल्म चलते चलते, नो एंट्री, हाल ही में मूवी तनु वेड्स मनु 2 जैसी मूवीज ने इस विषय को अलग अलग अंदाज में पर्दे पर दिखाया जाने वाला है। एक हल्के फुल्के अंदाज में निर्देशक राज मेहता ने वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ अनिल कपूर और नीतू सिंह की जोड़ी के दो जेनरेशंस की शादीशुदा जिंदगी की कशमकश को भी बखूबी दिखाया गया है।

मूवी में कॉमेडी के साथ इमोशंस के कुछ खास पल हैं। जो थोड़ा हंसाते हैं और कभी सोचने पर मजबूर कर देते है। लेकिन मूवी पूरी तरह दिल तक नहीं पहुंच पाती। कुल मिलाकर एक पारिवारिक लेकिन आजकल की  मूवी बनाने का पूरा प्रयास है जुग जुग जियो। 

अभिनय: जुग जुग जियो में एक बार फिर से अनिल कपूर ने दमदार एक्टिंग की है। बीवी नंबर 1 और घरवाली बाहरवाली वाले अंदाज में उनका पंजाबी अंदाज मूवी का हाईलाइट है। वरुण धवन ने भी अपने अंदाज में कूक्कू के रोल में कॉमेडी और इमोशंस के रंग से भरा हुआ है। भूल भूलैया के उपरांत कियारा आडवाणी ने मूवी में ग्लैमर के साथ संजीदगी से अपने रोल अदा किया है। नीतू कपूर फिल्म बेशर्म के उपरांत फ़िल्मी पर्दे पर एक लम्बे वक़्त के उपरांत दिखाई दी। फिल्म के इमोशनल सीन में नीतू सिंह ने अपने अभिनय की छाप छोड़ दी है। जुग जुग जियो में कॉमेडी का तड़का डाला है मनीष पॉल ने अपनी चिर परिचित कॉमिक टाइमिंग के साथ होने वाला है। मशहूर यूट्यूबर प्राजक्ता कोली इस मूवी के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। प्राजक्ता ने प्रयास किया है इन तमाम कलाकारों के बीच वो अपना खास अंदाज दिखा पाएं लेकिन उन्हें अधिक अवसर नहीं मिला।

निर्देशन: बता दें कि निर्देशक राज मेहता ने इससे पहले धर्मा प्रोडक्शन के साथ फिल्म गुड न्यूज का भी निर्देशन किया था, जो दर्शकों ने बहुत पसंद किया जा रहा है। इस बार भी राज ने अपने  उसी हास्य रस से इस मूवी में जान डाली है। भूल भूलैया 2 के उपरांत एक और कॉमेडी मूवी परिवार को सिनमाघरों तक खींच लाए यही इस फिल्म की कोशिश है।

वरुण धवन ने लगाई कियारा-सिद्धार्थ के रिश्ते पर मुहर, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को मिली जमानत, दो साल पुराना है मामला

बड़ा झटका! तलाक लेने जा रहा यह मशहूर बॉलीवुड कपल, इंस्टा से हटाई साथ वाली फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -