अंबानी की पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुँच गई मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कर दिया ट्रोल
अंबानी की पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुँच गई मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कर दिया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 50 की उम्र में भी अपनी अदाओं एवं ग्लैमरस अंदाज से जलवे बिखेरती हैं. मलाइका अरोड़ा का फैशन सेंस भी ख़बरों में रहता है. मलाइका अरोड़ा पिछले दिन जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में बहुत बोल्ड लुक में पहुंचीं. मलाइका अरोड़ा का स्वैग देखकर प्रशंसक उनके दीवाने हो गए. मगर कई लोग मलाइका को 50 की उम्र में ट्रांसपेरेंट- शीयर ऑउटफिट पहनने पर ट्रोल भी कर रहे हैं. 

फोटोज में देख सकते हैं कि अंबानी के इवेंट में मलाइका ने ब्लैक बिकिनी के साथ ट्रासपेरेंट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है. मलाइका अरोड़ा ने अपने लुक को स्टेटमेंट नेकपीस, और हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया. बालों में स्लीक हेयर बन बनाया है. मगर कई लोगों को मलाइका का इतनी टाइट ट्रांसपेरेंट ऑउटफिट पहनना पसंद नहीं आया. 

इस वीडियो पर एक शख्स ने लिखा- पार्टी में बिकिनी पहनकर क्यों घूम रही? दूसरे शख्स ने लिखा- कम से कम पब्लिक प्लेस में तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो. इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है. मलाइका अरोड़ा के बोल्ड अंदाज पर तो लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिली हैं. वही इस दौरान शहनाज गिल ने रेड थाई हाई स्लिट गाउन में रैंप वॉक कर हुस्न का जलवा बिखेरा। सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज गिल पेपराजी को पोज देते हुए नजर आ रही है। 

आखिर क्यों पति विक्की के बर्ताव पर बार-बार पर्दा डाल रही है अंकिता लोखंडे? खुद एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

इस कंटेस्टेंट पर भड़के बिग बॉस, कह डाला 'बेवकूफ'

शादी के बाद भी साथ नहीं रहते है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -