तो क्या कियारा को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ ? कहा- वो इस चीज को लेकर मेरा...'
तो क्या कियारा को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ ? कहा- वो इस चीज को लेकर मेरा...'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को तेलुगू में संदीप वांगा रेड्डी द्वारा डायरेक्ट किया गया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होने ही बनाया है और इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ-साथ कियारा आडवाणी की भी जमकर तारीफ हो रही है. लेकिन इसी बेच अब खबर आ रही है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं. 

आपको पहले जानकारी के लिए बता दें, कियारा जल्द ही करण जौहर की एक बड़ी फिल्म 'शेरशाह' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करेंगी. हाल ही में अभिनेता ने कहा है कि वह मेरी एक अच्छी दोस्त है और हाल ही में हमने फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग खत्म की है.

बता दें कि सिद्धार्थ की आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के ट्रेलर लॉन्च पर जब सिद्धार्थ से सवाल किया गया कि क्या वह कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं, तो इस पर उन्होंने इस तरह का जवाब दिया. उन्होंने साफ शब्दों में इंकार कर दिया. आगे उन्होंने कहा कि कियारा को डेट वाली आर्टिकल को लेकर अक्सर मजाक उड़ाया करती थी. दूसरी ओर आपको यह भी बता दें, कियारा द्वारा हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की शूटिंग भी शुरू की गई है.

बॉलीवुड छोड़ने को लेकर ज़ायरा एक और ट्वीट

Judgemental Hai Kya Trailer : देखें कंगना-राजकुमार की फिल्म का मोशन पोस्टर, आज आएगा ट्रेलर

जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड तो बोले स्वामी चक्रपाणि, सीख लें हिंदू एक्ट्रेसेज

सुपर 30 के सेट पर ऋतिक ने किया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' पर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -