'मेड इन हेवन' फेम अर्जुन ने बताया, कौन है बॉलीवुड का सबसे बेकार अभिनेता
'मेड इन हेवन' फेम अर्जुन ने बताया, कौन है बॉलीवुड का सबसे बेकार अभिनेता
Share:

'मेड इन हेवन' के स्टार अर्जुन माथुर की माने तो बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अच्छे अभिनेता नहीं है. उनके हाल ही में आए एक बयान के अनुसार,  "मुझे नहीं लगता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अच्छे अभिनेता हैं."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन ने अपने ये विचार उस समय रखे है जब वह 'सेक्रेड गेम्स' की स्टार कुब्रा सैत के साथ शो 'बाय इन्वाइट ओनली' पर पहुंचे थे.शो 'बाय इन्वाइट ओनली' पर जब अर्जुन से फिल्म जगत के सबसे ओवररेटेड अभिनेता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कहा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अच्छे अभिनेता नहीं  हैं."

दूसरी ओर जबकि कुब्रा ने 'संजू' और 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को ओवररेटेड फिल्म करार दिया है. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में राहुल गांधी का किरदार निभाने वाले अर्जुन ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, "मुझे 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के लिए काफी नफरत मिली है और मुझे खुद से नफरत हो गई कि मैने ये किरदार क्यों निभाया. वहीं आपको इस बात से अवगत करा दें कि अभिनेता अर्जुन ने एमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' में होमोसेक्सुअल का किरदार अदा किया था. जिससे उन्हें काफी प्रसिद्धि मिले थी. जोया अख्तर और रीमा कागती के इस शो में बेवफाई और संघर्ष जैसे उन मुद्दों को उठाया गया है जो भारत में समलैंगिकों को झेलने पड़ते हैं.

लव आजकल 2 का दूसरा शूटिंग शेड्यूल भी हुआ पूरा, मुंबई लौटे कार्तिक

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते नजर आई अवेंजर्स एंडगेम

काफी हेल्दी दिखे ऋषि कपूर, मनीष पॉल के साथ आये नज़र

गुपचुप तरीके से सुष्मिता ने कर ली सगाई, फोटो हुई वायरल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -