गुपचुप तरीके से सुष्मिता ने कर ली सगाई, फोटो हुई वायरल!
गुपचुप तरीके से सुष्मिता ने कर ली सगाई, फोटो हुई वायरल!
Share:

काफी समय से सुष्मिता सेन अपनी लव लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी हुई है. उनकी लव लाइफ भी काफी काफी सुर्खी बटोर रही है. हाल ही में उनकी एक और तस्वीर सामने आई है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.  लेकिन उनके फैंस हैरान रह गए थे जब एक मीडिया रिपोर्ट ने इस बात का दावा किया था कि सुष्मिता अपने बॉयफेंड रोहमन शॉल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं. इतना ही नहीं रिपोर्ट में तो इस बात का भी दावा किया गया है कि रोहमन को आए दिन सुष्मिता के घर के आस पास देखा जाता है. इसी बीच एक और तस्वीर आ गई है जिसे आप भी देख सकते हैं. 

दरअसल, सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफेंड रोहमन शॉल के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके हाथ में एक अंगूठी नजर आ रही है. इतनी ही नहीं सुष्मिता ने तस्वीर के साथ बड़ा ही प्यारा कैप्शन भी डाला है जिसको देख कर कोई भी समझ जाएगा कि सुष्मिता अब सिंगल नहीं हैं. सुष के फैंस भी यही चाहते हैं कि वो जल्दी ही शादी कर लें और लगता है ये बात भी जल्दी ही पूरी हो जाएगी. अब लगातार फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि क्या बॉलीवुड की इस हसीना ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है?
 

फैंस का यह बोलना लाजमी भी है क्योंकि, बॉयफेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता की यह तस्वीर तो इसी बात की तरफ इशारा कर रही है. तभी तो एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या आप दोनों ने सगाई कर ली है?' इसी के बाद कई और लोगों ने लिखा है कि क्या उन दोनों सगाई कर ली है. 

दूसरे यूजर ने लिखा, 'सुष्मिता मुझे आपको देख कर ऐसा क्यों लग रहा है जैसे आपने अपने हाथ में इंगेजमेंट रिंग पहन रखी है.' इतना ही नहीं एक यूजर ने तो यह तक लिख डाला कि, 'मुझे आपके हाथ में सगाई की अंगूठी देख कर जलन हो रही है.'

शूटिंग छोड़ क्रिकेट खेलते दिखे रजनीकांत, तस्वीरें हुई वायरल

तोते ने किया अजय देवगन की तरह बाइक स्टंट, इस अभिनेता ने कर डाली खिंचाई

मलंग के सेट से तस्वीरें-वीडियो वायरल, आदित्य संग बाइक पर बैठी नजर आई दिशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -