लव आजकल 2 का दूसरा शूटिंग शेड्यूल भी हुआ पूरा, मुंबई लौटे कार्तिक
लव आजकल 2 का दूसरा शूटिंग शेड्यूल भी हुआ पूरा, मुंबई लौटे कार्तिक
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग उदयपुर में कर रहे थे और अब खबर आई है कि उन्होंने वहां की शूटिंग पूरी कर ली है. बता दें, उन्होंने फिल्म के उदयपुर शेड्यूल के पूरा होने की जानकारी एक वीडियो के जरिये अपने फैंस को दी. इसी के साथ उनकी कुछ तस्वीर भी सामने आइ है. आइये आपको दिखा देते हैं उनकी ये तस्वीरें. 

दरअसल, फिल्म के सेट से कार्तिक आर्यन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आयी थी, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इन में से एक तस्वीर में वो स्कूल यूनिफॉर्म और सिल्वर इयररिंग में नजर आ रहे थे. उस लुक में वो काफी यंग दिखाई दे रहे थे और काफी स्मार्ट भी. इसके पहले कार्तिक और सारा अली खान ने फिल्म की शूटिंग दिल्ली में की थी. दिल्ली में शूटिंग खत्म कर सारा अपने दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क छुट्टियां मनाने चली गई थीं. इसके अलावा कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म की शूटिंग को उदयपुर में पूरा करके मुंबई भी लौट आये हैं

आपको बता दें, कार्तिक को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया अपनी फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ. साथ ही कार्तिक को मुंबई लौटते हीं इवेंट अटेंड करते हुए भी देखा गया. यहां कार्तिक फॉर्मल ड्रेस में नजर आये. ‘लव आज कल 2’ सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की ‘लव आज कल’ का सीक्वल है. पहली फिल्म को भी इम्तियाज अली ने ही डायरेक्ट किया था. हालांकि सीक्वल का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का नाम ‘आज कल’ हो सकता है. लेकिन अब तक ये तय नहीं हुआ है. 

तो इस एक्टर को Kiss करना चाहती हैं जान्हवी कपूर

सारा अली खान ने शेयर की भाई की क्यूट फोटो, स्माइल देखकर ही हो जायेंगे फ़िदा

लव आजकल 2 : सेट से नई तस्वीर आई सामने, नहीं पहचान पाएंगे कौन है ये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -