शादी का वीडियो शेयर नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद एक्टर ने किया खुलासा
शादी का वीडियो शेयर नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद एक्टर ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर डायरेक्टर करण जौहर का मशहूर टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' का 5वां एपिसोड ऑन एयर हो चुका है। इस एपिसोड में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी ने धमाल मचाया तथा अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी किए। शो में करण जौहर ने दोनों स्टार्स से बहुत सारी बातें कीं। वहीं इसके चलते सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि वे कियारा संग अपनी शादी का वीडियो साझा नहीं करना चाहते थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड-टाउन के पसंदीदा कपल में से एक हैं। हाल ही में, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन संग कॉफी विद करण के एक एपिसोड में नजर आए। इस के चलते सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े भी कई खुलासे किए। करण जौहर ने जब सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते को लेकर और उनकी शादी के वीडियो पर चर्चा की, तो सिद्धार्थ ने खुलासा किया कि वह शुरू में इसे लोगों के साथ शेयर नहीं करना चाहते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने वीडियो को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि 'एक रील लव स्टोरी एक रियल लव स्टोरी में बदल गई है, जैसे शेरशाह का रोमांस रियल लाइफ में लाइव हो गया तथा वह पल जहां आप रैंप पर खड़े थे, उस वक़्त वह आई फिर उसने और आपने जो किया वह बिल्कुल वायरल हो गया है'। तत्पश्चात, सिद्धार्थ ने कहा कि 'यह प्लान्ड नहीं था। मैं वीडियो साझा करने के बिल्कुल खिलाफ था, लेकिन उन्हें मनाने का सारा क्रेडिट मनीष मल्होत्रा और कियारा को जाता है'। बता दे कि इस शो की शुरुआत में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण आए थे। 

VIDEO! 'आगे से कुछ भी बोलने से पहले सावधान रहना क्योंकि...', फिर बाबू भैया पर भड़के सलमान खान

'बच्चे पैदा करने आए हैं यहां...', अंकिता-विक्की और ईशा-समर्थ पर भड़का ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस से सामने आया नया वीडियो, पलटेगा इन कंटेस्टेंट्स का गेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -