स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सीक्वल पर सिद्धार्थ गुनगुनाए
स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सीक्वल पर सिद्धार्थ गुनगुनाए
Share:

फिल्ममेकर करन जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा जिनकी यह पहली साइन और शूट की हुई फिल्म नहीं थी. सिद्धार्थ ने अपने सफर से जुड़ी एक दिलचस्प बात यह बताई है कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर उनकी पहली फिल्म बनी. लेकिन कम लोगों को ही इस बात की जानकारी होगी कि इससे पहले सिद्धार्थ ने एक फिल्म साइन की थी.

वर्कशॉप भी हो चुके थे. लेकिन वह फिल्म कभी बन ही नहीं पायी. सिद्धार्थ ने उस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया. अब करण जौहर ने 5 साल बाद यह घोषणा की है कि वह इस फिल्म का सीक्वल बनाएंगे. हालांकि अभी तक इस फिल्म के बारे में कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म के सीक्वल में दो ऐक्ट्रेस के साथ टाइगर श्रॉफ काम करेंगे.

बात करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म के सीक्वल के बारे में बात की उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि हमारी फिल्म का सीक्वल बन रहा है. 


  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -