फिल्मफेयर को फैंस ने बताया फिक्स्ड, ट्विटर पर अवॉर्ड शो को बायकॉट करने की मांग
फिल्मफेयर को फैंस ने बताया फिक्स्ड, ट्विटर पर अवॉर्ड शो को बायकॉट करने की मांग
Share:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर अवॉर्ड्स फिल्म फेयर 2020 में फिल्म गली बॉय ने 13 अवॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. इस रेस में कई सेलेब्स बेस्ट कैटेगरी अवॉर्ड पाने से चूक गए, जो कि फैंस को लगता है कि वे डिजर्व‍िंग थे. सारे बेस्ट कैटेगरी अवॉर्ड गली बॉय को देने से फैंस ने फिल्मफेयर के प्रति नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने ट्विटर पर मीम्स शेयर कर फिल्मफेयर को बायकॉट करने की मांग भी की है.

ट्विटर पर यूजर्स #BoycottFilmFare ट्रेंड करा रहे हैं. फैंस ने केसरी, सुपर 30, मिशन मंगल और छिछोरे के पोस्टर्स का कोलाज बनाकर मीम शेयर किए है. साथ ही लिखा- इन फिल्मों को फिल्मफेयर ने पूरी तरह से इग्नोर किया है.  एक यूजर ने लिखा- गली बॉय एमेजॉन प्राइम पर थी. तेरी मिट्टी गाने के लिरिक्स और सुपर 30 में ऋत‍िक रोशन का परफॉर्मेंस कैसे इग्नोर किया जा सकता है? लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए फिक्स्ड अवॉर्ड्स हैं ये. हमें तो इन अवॉर्ड शोज को देखना भी नहीं चाहिए.

एक यूजर ने गली बॉय डायरेक्टर जोया अख्तर की फनी फोटो शेयर की हुई है. जानकारी के लिए बता दें की फिल्मफेयर में बेस्ट लिरिक्स कैटेगरी में केसरी फिल्म के गाने तेरी मिट्टी को अवॉर्ड नहीं मिलने से गीतकार मनोज मुंतश‍िर ने अवॉर्ड शो को बॉयकॉट करने का निर्णय लिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा हैं कि वे ऑफिश‍ियली इन अवॉर्ड शोज को बॉयकॉट करते हैं. उनके इस बोल्ड स्टेप के बाद सिंगर नेहा भसीन ने उन्हें ट्वीट कर सपोर्ट किया है.

कभी गार्डन तो कभी कमरे में न्यूड पोज देने में नहीं शर्माती यह मॉडल

इस मॉडल ने अपने फिगर से फैंस को किया घायल

Aleida Nunez की हॉट और सेक्सी तस्वीरें अपना दीवाना बना देंगी आपको

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -