रैम्प वॉक करते हुए Oops मोमेंट की शिकार हुईं दिव्या खोसला कुमार, खुद को संभालने पर यूजर्स ने की तारीफ़
रैम्प वॉक करते हुए Oops मोमेंट की शिकार हुईं दिव्या खोसला कुमार, खुद को संभालने पर यूजर्स ने की तारीफ़
Share:

मुंबई में बीते एक हफ्ते से लक्मे फैशन वीक का आयोजन चल रहा था। वहीं इस दौरान खेल जगत से लेकर सिनेमा जगत की कई हस्तियों ने रैम्प वॉक किया है। इसके अलावा अभिनेत्री और निर्माता दिव्या खोसला कुमार भी लक्मे फैशन वीक में नजर आईं परन्तु इस दौरान वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।  रैम्प वॉक के लिए दिव्या ने सिल्वर कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने गले में हैवी नेकलेस कैरी किया हुआ था । खुले बालों के साथ रेड लिप्स्टिक में दिव्या काफी अच्छी लग रही थीं। 

इसके साथ ही दिव्या रैम्पवॉक करने के लिए जैसे ही मंच पर पहुंचीं तब उनकी ड्रेस का साइड बटन खुल गया था। इसके साथ ही अचानक हुए इस मोमेंट को दिव्या ने बहुत खूबसूरती के साथ संभाला है। दिव्या ने तुरंत अपने कमर पर हाथ रखकर ड्रेस को जोर से पकड़ लिया और सामान्य तरीके से रैम्प वॉक करने लगीं थी । इसके साथ ही दिव्या ने जिस तरह प्रजेंस ऑफ माइंड का उदाहरण दिया उसके बाद उनकी खूब तारीफ की जा रही है। एक यूजर ने लिखा- 'उन्होंने खुद को बहुत अच्छी तरह से संभाला।

' एक अन्य ने कहा- 'बहादुर लड़की।' एक  यूजर ने लिखा, 'जिस तरह का प्रजेंस ऑफ माइंड दिखाया वो काबिल-ए-तारीफ है। सेल्फ कॉन्फिडेंस कमाल का है।' लैक्मे फैशन वीक में आखिरी दिन करीना कपूर ने रैम्प वॉक किया था। एक्ट्रेस करीना ने ग्रीन कलर का गाउन पहना हुआ था। इसके साथ ही हर बार की तरह वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। करीना लक्मे का चेहरा रही हैं। वहीं पूरा शो उन्हीं के इर्द गिर्द था।

कभी गार्डन तो कभी कमरे में न्यूड पोज देने में नहीं शर्माती यह मॉडल

इस मॉडल ने अपने फिगर से फैंस को किया घायल

Aleida Nunez की हॉट और सेक्सी तस्वीरें अपना दीवाना बना देंगी आपको

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -