इस अभिनेता से तापसी पन्नू की तुलना करने पर, भड़की एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
इस अभिनेता से तापसी पन्नू की तुलना करने पर, भड़की एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू अलग तरह की फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर वो बेहद एक्टिव रहती हैं और ट्रोल करने वालों को भी जवाब देने से पीछे नहीं रहतीं है। इसके साथ ही शनिवार को 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में उन्हें फिल्म 'सांड की आंख' के लिए अवॉर्ड मिला है। जिसके बाद तापसी के फैंस ने उन्हें बधाईयां देनी शुरू कर दी थी । इसी बीच एक यूजर ने तापसी की तुलना आयुष्मान खुराना से कर दी तो अभिनेत्री को ये बात रास नहीं आई।

इसके साथ ही तनुज गर्ग ने तापसी को लिखा- 'बहुत-बहुत बधाई तापसी, हमारे बॉलीवुड की फीमेल आयुष्मान खुराना।' इस पर तापसी पन्नू ने जवाब देते हुए कहा- 'इसके बारे में क्या कहेंगे कि अगर मुझे बॉलीवुड की पहली तापसी पन्नू बुलाएं। तापसी पन्नू के इस ट्वीट पर फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'क्या रिप्लाई किया आपने। एक वाक्य में महिला विरोधी सोच को जवाब दिया।' एक अन्य यूजर ने तापसी के इस कमेंट पर लिखा- 'ऐसा रिप्लाई वाह, सभी को एक जवाब से खत्म कर दिया।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तापसी की आने वाली फिल्म 'थप्पड़' है। यह फिल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है| फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही  ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक महिला (तापसी का किरदार) इसलिए अपने पति से तलाक लेना चाहती है क्योंकि वो उसे एक थप्पड़ जड़ देता है। इसके साथ ही फिल्म के निर्देशकर अनुभव सिन्हा हैं। एक्ट्रेस तापसी ने अनुभव सिन्हा के साथ इससे पहले 'मुल्क' में काम किया था।

 

फिल्मफेयर को फैंस ने बताया फिक्स्ड, ट्विटर पर अवॉर्ड शो को बायकॉट करने की मांग

कभी गार्डन तो कभी कमरे में न्यूड पोज देने में नहीं शर्माती यह मॉडल

Aleida Nunez की हॉट और सेक्सी तस्वीरें अपना दीवाना बना देंगी आपको

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -