बेबी बंप दिखाने के लिए आलिया ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस कि कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
बेबी बंप दिखाने के लिए आलिया ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस कि कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

आलिया भट्ट इन दिनों माँ बनने के सपने को जी रहीं हैं। वह जल्द अपने पहले बच्चे को दुनिया में लाने वाली हैं लेकिन इससे पहले वह खुलकर एन्जॉय कर रहीं हैं। 27 जून 2022 को आलिया ने काफी यूनिक तरीके से अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को चौंका दिया। जी हाँ और अब इन दिनों एक तरफ जहां आलिया अपनी प्रेग्रेंसी लाइफ को एंजाय कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ वह अपने करियर का भी पूरा ध्यान रख रही हैं। जी दरअसल इन दिनों आलिया अपनी फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिज़ी हैं और इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। आप देख सकते हैं इस दौरान उनके बेबी बम्प के आलावा उनकी ड्रेस की भी खूब चर्चा हुई।

आप सभी को बता दें कि हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो उनकी फिल्म के प्रमोशन दौरान की हैं। बीते 19 जुलाई, 2022 को आलिया को अपनी आने वाली फिल्म डार्लिंग्स का प्रमोशन करते देखा गया। जी हाँ और इस दिन आलिया बेहद प्यारा ड्रेस पहनकर आई थीं। वहीं इस प्रमोशन के दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं है जो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। अब अगर हम लुक की बात करें तो आलिया ने पेस्ले-प्रिंट मिनी ड्रेस में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। जी हाँ और इस ड्रेस में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। आलिया ने लाइट मेकअप, हूप्स और ओपन हेयर्स से अपने लुक को पूरा किया था।

इन तस्वीरों में आलिया अपने को-स्टार विजय संग मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं और ये ड्रेस आलिया की पसंदीदा ब्रांड 'ज़िम्मरमैन' का है। आपको बता दें कि उनकी खूबसूरत प्लीटेड मिनी ड्रेस की कीमत लगभग 82,000 रुपए बताई जा रही है। हम आपको यह भी बता दें कि आलिया और रणबीर ने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली और अब वह ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं।

इस मशहूर बिजनेसमैन को डेट कर रहीं हैं काजोल की बेटी!, रोमांटिक तस्वीरें वायरल

'मैं द्रौपदी मुर्मू जी को भारत का राष्ट्रपति घोषित करता हूं', मशहूर अभिनेता का ट्वीट वायरल

'मैं सुसाइड नहीं करने वाली हूँ, प्लीज कोई तो कुछ करो', मशहूर एक्ट्रेस का पोस्ट वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -