लाइमलाइट से बच्चे को दूर रखेंगे रणबीर-आलिया!, जानिए एक्टर ने क्या कहा?
लाइमलाइट से बच्चे को दूर रखेंगे रणबीर-आलिया!, जानिए एक्टर ने क्या कहा?
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। जी हाँ और दोनों अपनी इस नई जर्नी के लिए काफी उत्साहित भी हैं। दूसरी तरफ रणबीर कपूर जो फिलहाल अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में बिजी हैं, वह कई बार आलिया और अपने होने वाले बेबी को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर से जब पूछा गया कि वह प्राइवेट इंसान हैं, सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं तो क्या वह अपने होने वाली बेबी को मीडिया फोटोग्राफर्स या सोशल मीडिया से दूर रखेंगे।

तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता, अभी मैं वहां तक पहुंचा नहीं। अभी बेबी हो जाए पहले। हम बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसके बाद हम सही फैसला लेंगे और कोशिश करेंगे अपने बेबी को प्रोटेक्ट करें। मैं ये भी समझता हूं कि हम इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और यहां की कुछ डिमांड होती है। लेकिन मैं पर्सनल लाइफ को ज्यादा रिवील नहीं करता। तो देखते हैं इस बारे में आगे मैं और क्या प्लान करेंगे।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि कुछ दिनों पहले रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह आलिया से पहली बार मिले थे और दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई तभी दोनों ने बेबी को लेकर बात करनी शुरू कर दी थी। जी दरअसल दोनों को बच्चे पसंद है और अब इस नई जर्नी के लिए दोनों काफी एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि बच्चे के आने से पहले रणबीर की 2 बड़ी फिल्में रिलीज हो जाएंगी।

आने वाले शुक्रवार को उनकी फिल्म शमशेरा रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के जरिए रणबीर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। जी दरअसल इससे पहले वह आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म संजू में नजर आए थे। वहीं शमशेरा के अलावा वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे।

अपने रिश्ते पर मुहर लगाने जा रहीं सोनाक्षी, जानिए कौन है वो लकी लड़का?

बेबी बंप दिखाने के लिए आलिया ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस कि कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

'मेरे पिता मुख्यमंत्री थे, लेकिन मुझे शर्म महसूस नहीं हुई', जानिए क्यों रितेश देशमुख ने कहा ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -