ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद सिद्धांत कपूर ने जारी किया बयान
ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद सिद्धांत कपूर ने जारी किया बयान
Share:

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर आजकल सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल वह ड्रग्स मामले के सिलसिले में सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता को कुछ ही दिनों पहले बंगलुरू से रेव पार्टी (Rave Party) के दौरान हिरासत में लिया गया था। जी दरअसल बीते रविवार देर रात पार्टी में ड्रग्स लेने के मामले में सिद्धांत को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। केवल अभिनेता ही नहीं बल्कि उनके साथ इस मामले में पांच अन्य लोग भी हिरासत में लिए गए थे। हालांकि, मंगलवार को सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) सहित अन्य आरोपियों को जमानत मिल गई थी। वहीं अब बेल मिलने के बाद अभिनेता बड़ा बयान सामने आया है। जी दरअसल ड्रग्स मामले में जमानत मिलने के बाद बीते बुधवार को शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेता सिद्धांत कपूर ने अपना बयान जारी किया है।

अभिनेता का कहना है कि जिस वक्त जांच चल रही थी मैं होटल में मौजूद था। मैं पुलिस की ओर से हो रही जांच पड़ताल में उनका साथ दे रहा था। इसी के साथ सिद्धांत कपूर ने बंगलुरू पुलिस के काम की सराहना भी की। जी दरअसल उन्होंने पुलिस की तारीफ में कहा कि, 'बंगलुरू पुलिस की टीम वाकई में बहुत अच्छा काम कर रही है। उन्हें इसी तरह से लोगों की कीमती जिंदगियां बचाने का काम करते रहना चाहिए।'

आप सभी को बता दें कि सिद्धांत समेत 5 लोगों को ड्रग्स कंज्यूम करने के आरोप में बंगलुरू पुलिस ने रविवार को रेव पार्टी के दौरान हिरासत में लिया था। वहीं दूसरी तरफ अपने बयान में सिद्धांत ने इस बात का दावा किया है कि उन्हें रेव पार्टी के दौरान किसी ने उनके सामने शराब और सिगरेट ऑफर किया था जिसमें ड्रग्स भी मिले थे। हालाँकि एक्टर को इस बारें में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं थी कि जो ड्रिंक्स उन्हें दिया जा रहा है उसमें ड्रग्स की मात्रा भी है।

कब रिलीज होगी फिल्म रक्षाबंधन, अक्षय कुमार ने किया खुलासा

बिगड़ी डेविड धवन की तबियत, अस्पातल में भर्ती

आंख में नमक डाल कर बांधी पट्टी और कर डाला अनोखा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -