बिगड़ी डेविड धवन की तबियत, अस्पातल में भर्ती
बिगड़ी डेविड धवन की तबियत, अस्पातल में भर्ती
Share:

अभिनेता वरुण धवन इस वक्त काफी चिंता में हैं। जी दरअसल उनके पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन की अचानक तबीयत बिगड़ गई है, और इसकी वजह से उन्हें तुरंत मुंबई के अस्पताल में एडमिट कराया गया। बताया जा रहा है पिता की तबीयत बिगड़ने की खबर सुन वरुण अपना काम छोड़ तुरंत हॉस्पिटल पहुंच गए। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेविड को एडवांस स्टेज की डायबिटीज है, जिसकी वजह से पहले भी कई बार उनकी तबियत बिगड़ चुकी है। जी दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि डायबिटीज के कारण ही उनकी तबियत खराब हुई है।

हालांकि, अभी उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने की वजह सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है जब डेविड धवन की तबियत बिगड़ी तब वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुगजुग जियो' की प्रमोशन में बिजी थे। हालाँकि पिता के बीमार होने की खबर सुनते एक्टर काफी चिंता में आ गए और प्रमोशन बीच में ही छोड़कर हॉस्पिटल गए। आप सभी को बता दें, वरुण धवन जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म 'जुगजुग जियो' में नजर आएंगे, जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर भी लीड रोल में है।

इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है और फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा बाह भेड़िया फिल्म में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है।

आंख में नमक डाल कर बांधी पट्टी और कर डाला अनोखा काम

बर्थडे पार्टी को कोविड हॉटस्पॉट बताए जाने पर भड़कें करण जौहर, दिया चौकाने वाला बयान

सामने आए सोनम कपूर के बेबी शॉवर के फोटोज, धूम-धाम से मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -