आंख में नमक डाल कर बांधी पट्टी और कर डाला अनोखा काम
आंख में नमक डाल कर बांधी पट्टी और कर डाला अनोखा काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को आज कौन नहीं जानता। सोनू सूद ने अपने काम से सभी का दिल जीता है। केवल फिल्मों में ही नहीं वह निजी जीवन में भी कई ऐसे काम कर गए हैं जो बेहतरीन रहे हैं। सोनू के काम ने भारत के कोने-कोने में उनके चाहने वालों की तादाद बढ़ाई है। आज के समय में लोगों का मनोरंजन करने वाले सोनू सूद लोगों के लिए रियल लाइफ का हीरो बन गए हैं। जी दरअसल कोरोना की पहली लहर से जिस तरह से उन्होंने लोगों की मदद के हाथ बढ़ाए तो लोग उनके दीवाने हो गए। उनको भगवान मानने वाले लोगों में कोई कई किलोमीटर पैदल चलकर सोनू सूद से मिलने पहुंचा, तो किसी ने अपने हुनर से एक्टर का दिल जीत लिया।

अब हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसको देख खुद सोनू सूद दंग हैं। जी दरअसल सोनू सूद (Sonu Sood) को सोशल मीडिया पर भी लोगों से खूब प्यार मिलता है और हर दिन उनके फैंस उनके लिए कुछ करते रहते हैं। बिहार के एक शख्स का हुनर देख एक्टर देख दंग हो गए और अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर कर डाला। जी दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिहार का रहने वाला एक शख्स, जिसका नाम अजमेर आलम है। आप देख सकते हैं उसने सोनू सूद की पेंटिंग बनाई और जिस अंदाज से बनाई, उसे देखने वाले दंग रह गए। जी दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले वो लड़का अपने आंखों में नमक डालता है, फिर उस पर पट्टी बांधता है। वहीं उसके बाद वो सोनू सूद का ऐसा जोरदार पेटिंग बनाता है, जिसे देख लोग दंग रह गए।

जी दरअसल अजमेर आलम की ये ख्वाहिश है कि वो इस पेंटिंग को सोनू सूद से मिलकर उन्हें उपहार के तौर पर दे। वहीं दूसरी तरफ अपने फैन का ये वीडियो देख सोनू सूद खुद को रोक नहीं पाए। जी हाँ और उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'कमाल का बंदा है भाई।' इसके साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है।

बर्थडे पार्टी को कोविड हॉटस्पॉट बताए जाने पर भड़कें करण जौहर, दिया चौकाने वाला बयान

सामने आए सोनम कपूर के बेबी शॉवर के फोटोज, धूम-धाम से मनाया जश्न

मशहूर साहित्यकार गोपी चंद नारंग का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -